कपूर खानदान में जल्द बजेगी शहनाई, दूसरी शादी करेंगी ‘लोलो’

karishma-kapoor

Karishma Kapoor To Get Married Soon With Boyfriend Sandeep Toshniwal

मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस और कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाली करिश्मा कपूर जल्द ही दूसरी शादी कर सकती हैं। करिश्मा तीन साल से दिल्ली के उद्योगपति संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही थीं। संदीप और उनकी पत्नी डॉक्टर आश्रिता ने साल 2010 में तलाक की अर्जी दी थी, जिस पर मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने मुहर लगा दी है।

सोमवार को बांद्रा फैमिली कोर्ट में संदीप ने अपनी वाइफ से तलाक ले लिया है। इसी के साथ संदीप ने अपनी 14 साल की शादी को खत्म कर दिया है। संदीप आश्रिता को 2 करोड़ रुपए देंगे। इसके अलावा दिल्ली का घर भी आश्रिता के नाम होगा। आश्रिता अभी यहीं रह रही हैं। इसके अलावा संदीप की 9 और 12 सालों की दोनो बेटियां अपनी मां अश्रिता के साथ रहेंगी। संदीप अपनी दोनों बेटियों के नाम 3-3 करोड़ की संपत्ति करेंगे।

बता दें कि करिश्मा ने भी रिश्तों में आई दरार के बाद पिछले साल ही अपने हसबैंड संजय कपूर से तलाक लिया था, जो कि दिल्ली के मशहूर बिज़नसमैन में से एक हैं। दोनों ने साल 2003 में शादी की थी और अब संजय ने प्रिया सचदेव से शादी की है, जो कि फेमस होटेल मालिक विक्रम चटवाल की पत्नी रह चुकी हैं।

मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस और कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाली करिश्मा कपूर जल्द ही दूसरी शादी कर सकती हैं। करिश्मा तीन साल से दिल्ली के उद्योगपति संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही थीं। संदीप और उनकी पत्नी डॉक्टर आश्रिता ने साल 2010 में तलाक की अर्जी दी थी, जिस पर मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने मुहर लगा दी है। सोमवार को बांद्रा फैमिली कोर्ट में संदीप ने अपनी वाइफ से तलाक ले लिया है। इसी के साथ संदीप ने…