1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आमिर खान के साथ किसिंग सीन देते हुए कांपने लगी थी करिश्मा, 24 साल बाद तोड़ी चुप्पी

आमिर खान के साथ किसिंग सीन देते हुए कांपने लगी थी करिश्मा, 24 साल बाद तोड़ी चुप्पी

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Karisma Was Shaking While Giving Kissing Scenes With Aamir Khan Broke Silence After 24 Years

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और अभिनेता आमिर खान की जोड़ी को कई फिल्मों में देखा गया है। लेकिन 1996 में रिलीज हुई इस जोड़ी की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ दर्शकों के मन आज भी बसी है। 24 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और करिश्मा कपूर के दिन फिर गए थे। यह फिल्म एक खास सीन की वजह से काफी चर्चाओं में आ गई थी। आइए आपको बताते हैं इससे जुड़ा एक किस्सा…

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

साल 1996 में आई इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म का एक सीन काफी चर्चाओं में रहा था। ये सीन था करिश्मा और आमिर के बीच हुआ ‘किसिंग सीन’। इस सीन ने उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। करिश्मा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान राज खोला था कि वो इस सीन को करते हुए बेहद कांप रही थीं।

एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बताया था कि, ‘राजा हिन्दुस्तानी को लेकर बहुत सारी यादें हैं लेकिन जब यह फिल्म आई तब लोगों के बीच फिल्म का ‘किसिंग सीन’ काफी चर्चा में रहा था। लेकिन शायद वो नहीं जानते हैं कि इस सीन को शूट करने के लिए हमें तीन दिन लग गए थे। मैं कांप रही थी और ये सोच रही थी कि कब खत्म हो रहा है ये किस सीन। क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठण्ड थी और ये सीन शाम के 6 बजे फिल्माया गया था।’

बता दें कि आमिर खान और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ 15 नवंबर 1996 को रिलीज हुई थी। ये फिल्म उस समय में ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। फिल्म ने सिनेमाघरों में रहते हुए कई रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था। फिल्म में करिश्मा आमिर के अलावा सुरेश ऑबेरॉय, अर्चना पूरन सिंह, जॉनी लीवर, फरीदा जलाल जैसे सितारे भी थे।

इस फिल्म की कहानी एक शहर की अमीर लड़की और टैक्सी ड्राइवर की प्रेम कहानी पर आधारित थी। फिल्म में करिश्मा अपने जन्मदिन पर दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने जाती हैं। वहीं पर उनकी मुलाकात राजा नाम के टैक्सी ड्राइवर से होती है। इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। हालांकि करिश्मा के पिता उनकी इस शादी के खिलाफ होते हैं लेकिन फिर भी वो आमिर के साथ शादी कर लेती हैं। यहीं से शुरू होती फिल्म की असली कहानी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

पढ़ें :- Ankita Lokhande ने शर्ट पहन दिखाई सेक्सी अदाएं, फोटो देख फैंस की उडी रातों की नींद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...