1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कर्नाटक स्पीकर का विवादित बयान, बोले- मैं आदमियों के साथ नहीं सोता

कर्नाटक स्पीकर का विवादित बयान, बोले- मैं आदमियों के साथ नहीं सोता

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश कुमार फिर अपने एक बयान को लेकर विवाद में घिर गए हैं। दरअसल जब उनसे पूछा गया कि आपका कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा के साथ संबंध के बारे में आपको क्या कहना है।

रमेश कुमार ने कहा कि मैं आदमियों के साथ नहीं सोता हूं। 15 फरवरी को मुनियप्पा ने कहा था कि रमेश कुमार और मैं पति-पत्नी की तरह हैं, हमारे बीच में किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है।  

इससे पहले कोलार लोकसभा सीट के श्रीनिवासपुर में एक रैली के दौरान केएच मुनियप्पा ने कहा था कि मैं और मुनिय्पा पति-पत्नी की तरह हैं, हमारे बीच में किसी भी तरह का कोई विवाद (लोकसभा टिकट को लेकर) नहीं है।

इस बयान के बाद केआर रमेश कुमार ने कहा कि मुनियप्पा को मेरे साथ सोने में दिलचस्पी होगी, लेकिन मुझे इसमे कोई दिलचस्पी नहीं है।  

टिकट को लेकर मतभेद के बाद बयान 

इस बयान के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कुमार घिर गए हैं। कई लोगों की इस बयान पर तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लोग कांग्रेसी नेता मुनियप्पा के भी बयान को लेकर उन पर भी निशाना साध रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक 2019 लोकसभा चुनाव टिकट को लेकर कुमार और मुनियप्पा के बीच मतभेद की खबरें हैं। यही वजह है कि ऐसे बयान दोनों नेताओं की तरफ से सामने आ रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...