राज्यपाल से मिलने पहुंचे येदियुरप्पाए आज ही ले सकते हैं मुख्यमंत्री पद की शपथ

h

बैंगलोर। कर्नाटक में कुमारस्वामी की सरकार के गिरने के बाद शुक्रवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा राज्यपाल वजुभाई वाला से मुलाकात करने के लिए राजभवन पहुंचे।

Karnataka Bs Yeddyurappa Met With Governor :

राज्यपाल से मुलाकात के बाद येदियुरप्पा ने उन्हें 105 विधायकों के समर्थन वाला पत्र सौंपा और बताया कि उन्हें विधायक दल का नेता चुना गया है। येदियुरप्पा मांग कर रहे हैं कि उन्हें आज ही राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ दिलाई जाए।

वहीं राजभवन के सूत्रों का मानना है कि कुछ ही घंटों में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन करना काफी मुश्किल है। इसके लिए पास प्रिंट कराने से लेकर बाकी की तैयारियां भी करनी होंगी। राज्यपाल से मुलाकात करने से पहले येदियुरप्पा ने कहा कि वह राज्यपाल से मिलकर उनसे आज ही शपथ दिलाने की अपील करेंगे।

बैंगलोर। कर्नाटक में कुमारस्वामी की सरकार के गिरने के बाद शुक्रवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा राज्यपाल वजुभाई वाला से मुलाकात करने के लिए राजभवन पहुंचे। राज्यपाल से मुलाकात के बाद येदियुरप्पा ने उन्हें 105 विधायकों के समर्थन वाला पत्र सौंपा और बताया कि उन्हें विधायक दल का नेता चुना गया है। येदियुरप्पा मांग कर रहे हैं कि उन्हें आज ही राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ दिलाई जाए। वहीं राजभवन के सूत्रों का मानना है कि कुछ ही घंटों में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन करना काफी मुश्किल है। इसके लिए पास प्रिंट कराने से लेकर बाकी की तैयारियां भी करनी होंगी। राज्यपाल से मुलाकात करने से पहले येदियुरप्पा ने कहा कि वह राज्यपाल से मिलकर उनसे आज ही शपथ दिलाने की अपील करेंगे।