कर्नाटक : डीके शिवकुमार की बढ़ी मुसीबतें, 15 अक्टूबर तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

dk shivkumar
कर्नाटक : डीके शिवकुमार की बढ़ी मुसीबतें, 15 अक्टूबर तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

नई दिल्ली। दिल्ली की अदालत ने डी शिवकुमार की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। दरअसल धनशोधन के मामले में न्यायिक हिरासत को 15 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने ईडी को अनुमति भी दे दी कि वो डीके शिवकुमार से तिहाड़ जेल में पूछताछ कर सकती है।

Karnataka Dk Shivakumars Troubles Increased Judicial Custody Extended Till October 15 :

बता दें कि ईडी ने ही शिवकुमार की न्यायिक हिरासत बढ़ाए जाने की अपील के साथ ही उनसे तिहाड़ जेल में पूछताछ करने की अनुमति मांगी थी। बता दें कि शिवकुमार को फेडरल प्रोब एजेंसी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हे तिहाड़ जेल में भेज दिया था।

प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले साल सितंबर में शिवकुमार के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज दिया था। इसके अलावा नई दिल्ली में कर्नाटक भवन में काम करने वाले हनुमनथैया और अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था। यह मामला आयकर विभाग की ओर से बेंगलुरू की एक विशेष अदालत में इन लोगों के खिलाफ पिछले साल दायर किए गए आरोपपत्र पर आधारित है।

नई दिल्ली। दिल्ली की अदालत ने डी शिवकुमार की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। दरअसल धनशोधन के मामले में न्यायिक हिरासत को 15 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने ईडी को अनुमति भी दे दी कि वो डीके शिवकुमार से तिहाड़ जेल में पूछताछ कर सकती है। बता दें कि ईडी ने ही शिवकुमार की न्यायिक हिरासत बढ़ाए जाने की अपील के साथ ही उनसे तिहाड़ जेल में पूछताछ करने की अनुमति मांगी थी। बता दें कि शिवकुमार को फेडरल प्रोब एजेंसी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हे तिहाड़ जेल में भेज दिया था। प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले साल सितंबर में शिवकुमार के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज दिया था। इसके अलावा नई दिल्ली में कर्नाटक भवन में काम करने वाले हनुमनथैया और अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था। यह मामला आयकर विभाग की ओर से बेंगलुरू की एक विशेष अदालत में इन लोगों के खिलाफ पिछले साल दायर किए गए आरोपपत्र पर आधारित है।