एचडी कुमारस्वामी का बड़ा आरोप, BJP मेरी सरकार गिराने की कोशिश में जुटी

एचडी कुमारस्वामी का बड़ा आरोप, BJP मेरी सरकार गिराने की कोशिश में जुटी
एचडी कुमारस्वामी का बड़ा आरोप, BJP मेरी सरकार गिराने की कोशिश में जुटी

नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने विपक्षी भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए शुक्रवार को दावा किया कि वह उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। कुमारस्वामी ने कह कि भाजपा उनकी सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को रिश्वत देने की कोशिश कर रही है। उन्होंने भाजपा से जुड़े लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी।

Karnataka Hd Kumaraswamy Said Bjp Is Trying To Topple My Government :

कांग्रेस में आंतरिक असंतोष के बाद प्रदेश में कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों का स्वागत करने के लिए रिसोर्ट तैयार होने संबंधी मीडिया में आयी खबरों के बीच कुमारस्वामी ने दृढ़तापूर्वक कहा कि वह सरकार के समक्ष आयी किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।

कुमारस्वामी ने कहा कि चाहे वह रिसोर्ट अथवा कुटिया तैयार रखें, मैं सबकुछ के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा, मौजूदा समय में पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है। मैं इससे अधिक कुछ नहीं कहूंगा। आपको इसके बारे में बाद में पता चल जाएगा। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ लोग हैं, जो उनकी सरकार को गिराने में लग गए हैं।

नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने विपक्षी भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए शुक्रवार को दावा किया कि वह उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। कुमारस्वामी ने कह कि भाजपा उनकी सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को रिश्वत देने की कोशिश कर रही है। उन्होंने भाजपा से जुड़े लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी।कांग्रेस में आंतरिक असंतोष के बाद प्रदेश में कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों का स्वागत करने के लिए रिसोर्ट तैयार होने संबंधी मीडिया में आयी खबरों के बीच कुमारस्वामी ने दृढ़तापूर्वक कहा कि वह सरकार के समक्ष आयी किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।कुमारस्वामी ने कहा कि चाहे वह रिसोर्ट अथवा कुटिया तैयार रखें, मैं सबकुछ के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा, मौजूदा समय में पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है। मैं इससे अधिक कुछ नहीं कहूंगा। आपको इसके बारे में बाद में पता चल जाएगा। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ लोग हैं, जो उनकी सरकार को गिराने में लग गए हैं।