कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी के मंत्री ने मांगी एसयूवी, कहा बचपन से है बड़ी गाड़ी की आदत

बेंगलुरु। कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी एक तरफ जहां अपने मंत्रियों को आवास व गाड़ियों पर ज्यादा खर्च करने की सलाह दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बीजे जमीर अहमद खान ने सरकार से इनोवा की जगह फॉर्च्यूनर मांगी है। मंत्री ने सम्बंधित विभाग को लिखे लेटर में कहा कि वो बचपन से ही मंहगी कारों में घूमे है,अब उन्हे इनोवा से चलते में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होने आगे लिखा कि इनोवा से चलने पर लोग समझ नहीं पाएंगे कि वो मंत्री है।

Karnataka Minister Demand Fortuner Says Innova Not Good :

बता दें कि अहमद खान जिस परिवार के ताल्लुक रखते हैं वो कर्नाटक का बड़ा कारोबारी परिवार है। जब उनके पूछा गया कि वे मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की तरह अपनी निजी कार का प्रयोग क्यों नही करते है तो उन्होंने कहा, “मैं सरकारी वाहन इसलिए चाहता हूं ताकि लोगों को पता चले कि मैं मंत्री हूं।​ निजी गाड़ी में बैठकर अगर मैं कही जाउंगी तो लोग मुझे पहचानेंगे ही नही।

वहीं जमीर अहमद खान का बचाव करते हुए कांग्रेस से राज्यसभा सांसद नासिर हुसैन ने कहा कि एक मंत्री अपनी पसंद की कार मांगता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। उन्होेने कहा कि मीडिया बिना मतलब के इस छोटे मुद्दे को तूल पकड़ा रहा है। वहीं, भाजपा प्रवक्ता एसपी प्रकाश जमीर पर निशाना साधते हुए कहा कि खान के पास 100 से ज्यादा लग्जरी बसें हैं। खान को अपना आरामतलब रवैया छोड़कर जनता के बारे में सोचना चाहिए और जो गाड़ी मंत्रियों को दी जाती हैं, उसी में चलना चाहिए।

बेंगलुरु। कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी एक तरफ जहां अपने मंत्रियों को आवास व गाड़ियों पर ज्यादा खर्च करने की सलाह दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बीजे जमीर अहमद खान ने सरकार से इनोवा की जगह फॉर्च्यूनर मांगी है। मंत्री ने सम्बंधित विभाग को लिखे लेटर में कहा कि वो बचपन से ही मंहगी कारों में घूमे है,अब उन्हे इनोवा से चलते में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होने आगे लिखा कि इनोवा से चलने पर लोग समझ नहीं पाएंगे कि वो मंत्री है। बता दें कि अहमद खान जिस परिवार के ताल्लुक रखते हैं वो कर्नाटक का बड़ा कारोबारी परिवार है। जब उनके पूछा गया कि वे मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की तरह अपनी निजी कार का प्रयोग क्यों नही करते है तो उन्होंने कहा, "मैं सरकारी वाहन इसलिए चाहता हूं ताकि लोगों को पता चले कि मैं मंत्री हूं।​ निजी गाड़ी में बैठकर अगर मैं कही जाउंगी तो लोग मुझे पहचानेंगे ही नही। वहीं जमीर अहमद खान का बचाव करते हुए कांग्रेस से राज्यसभा सांसद नासिर हुसैन ने कहा कि एक मंत्री अपनी पसंद की कार मांगता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। उन्होेने कहा कि मीडिया बिना मतलब के इस छोटे मुद्दे को तूल पकड़ा रहा है। वहीं, भाजपा प्रवक्ता एसपी प्रकाश जमीर पर निशाना साधते हुए कहा कि खान के पास 100 से ज्यादा लग्जरी बसें हैं। खान को अपना आरामतलब रवैया छोड़कर जनता के बारे में सोचना चाहिए और जो गाड़ी मंत्रियों को दी जाती हैं, उसी में चलना चाहिए।