1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Karnataka News: ठेकेदार की आत्महत्या मामले में घिरे कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा कल देंगे इस्तीफा

Karnataka News: ठेकेदार की आत्महत्या मामले में घिरे कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा कल देंगे इस्तीफा

कर्नाटक सरकार के मंत्री केएस ईश्वरप्पा (Minister KS Eshwarappa) ठेकेदार संतोष पाटिल (Contractor Santosh Patil) की सुसाइड मामले में बैकफुट पर आ गए हैं। विपक्षी दल इसको लेकर लगातार सरकार और मंत्री को घेरने में जुटी हुई है। साथ ही उनके इस्तीफे की मांग कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Karnataka News: कर्नाटक सरकार के मंत्री केएस ईश्वरप्पा (Minister KS Eshwarappa) ठेकेदार संतोष पाटिल (Contractor Santosh Patil) की सुसाइड मामले में बैकफुट पर आ गए हैं। विपक्षी दल इसको लेकर लगातार सरकार और मंत्री को घेरने में जुटी हुई है। साथ ही उनके इस्तीफे की मांग कर रही है। इन सबके बीच कल यानी शुक्रवार को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Chief Minister Basavaraj Bommai) से मुलाकात करेंगे।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

इसके साथ ही उन्हें अपना इस्तीफा भी देंगे। दरअसल, ठेकेदार संतोष पाटिल (Contractor Santosh Patil) के सुसाइड केस को लेकर विपक्षी दल हमलावर हैं। वहां पर सरकार और मंत्री के खिलाफ कांग्रेस नेता डी.के.शिवकुमार और सिद्धारमैया समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए मंत्री के इस्तीफे की मांग की थी।

वहीं, इस मामले में मंत्री के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। उडुपी पुलिस के मुताबिक, इस मामले में ईश्वरप्पा को पहला आरोपी बनाया गया है। मंत्री और उनके सहयोगियों रमेश और बसवराज के खिलाफ मृतक के भाई प्रशांत पाटिल ने एफआईआर दर्ज कराई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...