1. हिन्दी समाचार
  2. कर्नाटक के बागी विधायकों ने फिर लिखा मुंबई पुलिस को खत, कहा- कांग्रेस नेताओं से हमें खतरा है

कर्नाटक के बागी विधायकों ने फिर लिखा मुंबई पुलिस को खत, कहा- कांग्रेस नेताओं से हमें खतरा है

Karnataka Rebel Mlas Threat Congress Leader Latest

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। कर्नाटक विधानसभा से पिछले सप्ताह इस्तीफा देने के बाद मुंबई के एक होटल में ठहरे 14 विधायकों ने एक बार फिर मुंबई पुलिस को खत लिखते हुए कांग्रेस के सीनियर नेताओं से सुरक्षा की मांग की है। जिन नेताओं से उन्होंने खतरा बताया है।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

उन्होंने लिखा कि वे महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद या कर्नाटक के किसी भी कांग्रेसी नेता से नहीं मिलना चाहते। हमें उनसे खतरा है। इससे पहले भी बागी विधायकों ने पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा मांगी थी।

पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले विधायकों में शिवराम हेब्बर, बीसी पाटिल, महेश के, विश्वनाथ, मुनिरत्नम, नारायण गौड़ा, आर शंकर, एच नागेश, प्रताप पाटिल, गोपालैया, रमेश जे, एमटीबी नागराज, सोमशेखर और बासवराज शामिल हैं।

11 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद बागी विधायक बेंगलुरु में कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर केआर रमेश कुमार से मिलने के बाद मुंबई लौट आए थे। सुप्रीम कोर्ट ने 12 जुलाई को 10 बागी विधायकों की याचिका पर सुनवाई करते हुए 16 जुलाई तक यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया था।

‘किसी भी कीमत पर इस्तीफा वापस नहीं लेंगे’

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

वहीं, बागी विधायक एसटी सोमशेखर ने रविवार को कहा था कि हम किसी भी कीमत पर अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे। के सुधाकर राव (कांग्रेस के बागी नेता) हमारा समर्थन कर रहे हैं। भाजपा नेता आर अशोक से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। हमें नहीं पता कि वे यहां क्यों आए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...