1. हिन्दी समाचार
  2. कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया ने अपने ही सहयोगी को मारा थप्पड़, VIDEO वायरल

कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया ने अपने ही सहयोगी को मारा थप्पड़, VIDEO वायरल

Karnataka Siddaramaiah Slapped Video Viral

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस (Congress) के वरिष्‍ठ नेता सिद्धारमैया (Siddaramaiah) उस वक्‍त एक बार फिर अपने बर्ताव को लेकर सुर्खियों में आ गए, जब उन्‍होंने एयरपोर्ट पर अपने ही एक सहयोगी को सरेआम सरेआम थप्पड़ मार दिया। सिद्धारमैया के इस बर्ताव की सोशल मीडिया पर निंदा भी की जा रही है।

पढ़ें :- नोएडा के कैलाश अस्पताल में बम होने की सूचना पर हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

क्या है इस वीडियो में?

करीब 20 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धारमैया फ्रेम में आते हैं और उनके सामने अलग-अलग टीवी चैनल के ढेर सारे माइक लगे हैं। वो वापस लौटते हुए दिखते हैं। तभी उनके साथ एक और शख्स सफेद कपड़े में नजर आता है। सिद्धारमैया उनसे कुछ बात करते हैं और फिर तड़ाक से उन्हें थप्पड़ जड़ देते हैं।

पहले भी लगे हैं आरोप

इससे पहले भी इसी वर्ष जनवरी माह में भी सिद्धारमैया पर एक महिला से बदसलूकी करने का आरोप लगा था। दरअसल, मैसूर में सिद्धारमैया के पास एक महिला कुछ शिकायत लेकर पहुंची थी और जैसे ही उस महिला ने उनसे बात करनी शुरू की तो सिद्धारमैया भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया। इसी दौरान सिद्धारमैया का हाथ उस महिला के दुपट्टे पर चला गया और उन्‍होंने उसे नीचे की ओर झटक दिया। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई थी और उन्‍हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

पढ़ें :- 45 की उम्र में दिखना चाहती हैं 25 की, तो जरूर करें इस होम मेड पैक का इस्तेमाल

हालांकि सिद्धारमैया ने बाद में इस बारे में सफाई भी दी थी। उन्‍होंने कहा था, ‘ये एक दुर्घटना थी। वो लंबा भाषण दे रही थी। मैंने उसे चुप कराने की कोशिश की। मेरा इरादा गलत नहीं था। वो मेरी बहन जैसी है मैं उन्हें पिछले 15 साल से जानता हूं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...