एससी-एसटी एक्ट: पिछड़ा वर्ग-करणी सेना ने निकाली रैली, फाड़े गए सीएम शिवराज के पोस्टर

ujjain-rally
एससी-एसटी एक्ट: पिछड़ा वर्ग-करणी सेना ने निकाली रैली, फाड़े गए सीएम शिवराज के पोस्टर

नई दिल्ली। एससी-एसटी एक्ट में किए गए संशोधन के खिलाफ रविवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में पिछड़ा वर्ग और करणी सेना ने रैली निकाली और राजनीतिक दलों को कोसा। उज्जैन में करणी सेना ने पिछड़ा वर्ग के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर रैली निकाली। इस रैली में सैकड़ों वाहन थे, जिसके चलते कई स्थानों पर दो से तीन घंटों तक सड़क जाम की स्थिति बनी रही।

Karni Sena Hold Rally Against Reservation In Ujjain :

रैली में शामिल होने आए लोगों के हाथों और वाहनों पर भगवा झंडे लहरा रहे थे, वहीं हाथों में लिए तख्तियों में सरकार के खिलाफ गुस्सा साफ नजर आ रहा थ। यह रैली शहर के विभिन्न सड़कों से होकर निकली। नानाखेड़ा से निकली इस रैली में शामिल लोगों ने सरकार के फैसले की तीखी आलोचना की और जाति के बजाय आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग की।

इस रैली के मद्देनजर हर चौराहे व प्रमुख सड़कों पर पुलिस बल की तैनाती की गई थी। कई स्थानों पर सुरक्षा बलों ने अन्य वाहनों को रोका, ताकि रैली बाधित न हो। जब रैली टॉवर चौक पर पहुंची तो सेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने टॉवर चौक पर लगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पोस्टर फाड़ दिए। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हल्के बल का इस्तेमाल करना पड़ा।

नई दिल्ली। एससी-एसटी एक्ट में किए गए संशोधन के खिलाफ रविवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में पिछड़ा वर्ग और करणी सेना ने रैली निकाली और राजनीतिक दलों को कोसा। उज्जैन में करणी सेना ने पिछड़ा वर्ग के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर रैली निकाली। इस रैली में सैकड़ों वाहन थे, जिसके चलते कई स्थानों पर दो से तीन घंटों तक सड़क जाम की स्थिति बनी रही।रैली में शामिल होने आए लोगों के हाथों और वाहनों पर भगवा झंडे लहरा रहे थे, वहीं हाथों में लिए तख्तियों में सरकार के खिलाफ गुस्सा साफ नजर आ रहा थ। यह रैली शहर के विभिन्न सड़कों से होकर निकली। नानाखेड़ा से निकली इस रैली में शामिल लोगों ने सरकार के फैसले की तीखी आलोचना की और जाति के बजाय आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग की।इस रैली के मद्देनजर हर चौराहे व प्रमुख सड़कों पर पुलिस बल की तैनाती की गई थी। कई स्थानों पर सुरक्षा बलों ने अन्य वाहनों को रोका, ताकि रैली बाधित न हो। जब रैली टॉवर चौक पर पहुंची तो सेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने टॉवर चौक पर लगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पोस्टर फाड़ दिए। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हल्के बल का इस्तेमाल करना पड़ा।