1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. वेब सीरीज आश्रम को करणी सेना ने भेजा नोटिस, पूरे देश में प्रदर्शन करने की तैयारी… की ये मांग

वेब सीरीज आश्रम को करणी सेना ने भेजा नोटिस, पूरे देश में प्रदर्शन करने की तैयारी… की ये मांग

Karni Sena Sent Notice To The Web Series Ashram This Demand Of Preparing To Perform In The Whole Country

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम पर इन दिनो संकट के बादल लहराने लगे हैं। दरअसल पहले भी आश्रम विवादों मे रह चुकी है, और एक बार फिर आश्रम चैप्टर 2 द डार्क साइड की रिलीजिंग को लेकर विवाद होता नजर आ रहा है। दरअसल, अब इस वेब सीरीज लेकर करणी सेना ने कानूनी लड़ाई शुरू कर दी है।

पढ़ें :- फिल्म इंडस्ट्री राम गोपाल वर्मा के साथ नहीं करेगी काम, वजह ने उड़ाए सबके होश

आपको बता दें, करणी सेना ने सीरीज के निदेशक और प्रोड्यूसर प्रकाश झा के नाम नोटिस जारी किया है, जिसमें हिंदू धर्म की आश्रम व्यवस्था के गलत प्रस्तुतिकरण को लेकर वेब सीरीज का ट्रेलर हटाने और पूरी सीरीज की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है।

शुरू किया पूरे प्रदेश मे प्रदर्शन

‘आश्रम चैप्टर 2 द डार्क साइड’ दीवाली से पूर्व 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है। सीरीज के रिलीज होने में 7 दिन शेष हैं और करणी सेना इसे रुकवाने के लिए पूरे देश में प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है। यह नोटिस करणी सेना के महाराष्ट्र के प्रदेश संगठन मंत्री सुरजीत सिंह द्वारा  भेजा गया है। नोटिस में कहा गया है कि आश्रम-चैप्टर 2 द डार्क साइड के ट्रेलर ने  बड़े स्तर पर हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

साथ ही हिंदू धर्म की नकारात्मक छवि आने वाली पीढ़ियों के समक्ष रखी जा रही है। ट्रेलर में जो किरदार हैं वह किसी व्यक्ति विशेष को लक्षित नहीं कर रहे हैं बल्कि प्राचीन परंपराओं, रिवाजों, हिंदू संस्कृति, आश्रम धर्म को लेकर गलत तरीके से बताया जा रहा है, जिससे लोग भ्रमित हो रहे हैं।

पढ़ें :- इस वेब सीरीज ने बढ़ा दी बॉबी देओल और प्रकाश झा कि मुसीबत, दर्ज हुआ जौनपुर में मुकदमा

नोटिस में करणी सेना ने आश्रम के पहले सीजन को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। जिसमें आश्रम व्यवस्था को लेकर कई आपत्तिजनक चीजें दिखाई गईं थीं और यही कार्य सीजन 2 में भी जारी है। करणी सेना ने हिंदू धर्म के आश्रमों की छवि को ख़राब करने का विरोध किया है। साथ ही ट्रेलर हटाने और पूरी वेब सीरीज की रिलीज पर फ़ौरन रोक लगाने की मांग की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...