1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संक्रमण: अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ऋषिकेश एम्स में भर्ती, हालत स्थिर

कोरोना संक्रमण: अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ऋषिकेश एम्स में भर्ती, हालत स्थिर

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। महंत नरेंद्र गिरि कोविड-19 से पीड़ित है। महंत को सोमवार देर रात एम्स अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती किया गया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Karona Transition Akhara Parishad President Mahant Narendra Giri Admitted To Rishikesh Aiims Condition Stable

ऋषिकेश: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। महंत नरेंद्र गिरि कोविड-19 से पीड़ित है। महंत को सोमवार देर रात एम्स अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती किया गया। जहां प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।चिकित्सकों के अनुसार उनकी स्थिति स्थिर है। महंत मधुमेह के रोगी हैं तथा उन्हें बुखार और खांसी की भी शिकायत है। जांच के बाद उनका उपचार शुरू कर दिया गया है।

पढ़ें :- दिल्ली: 24 घंटे में मिले 17,364 नए कोरोना संक्रमित, 332 लोगों की गई जान

रविवार को महंत गिरी की जांच रिपोर्ट में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

कोविड-19 से पीड़ित होने के कारण महंत नरेंद्र गिरी सोमवार को सोमवती अमावस्या के पर्व पर महाकुंभ के दूसरे शाही स्नान में हिस्सा नहीं ले पाए थे और अब वह बुधवार को बैसाखी पर होने वाले तीसरे शाही स्नान में भी डुबकी नहीं लगा पाएंगे। निरंजनी अखाड़े के महंत नरेंद्र गिरी के अलावा अन्य अखाड़े से जुड़े कई अन्य संत भी कोविड-19 की चपेट में आए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X