1. हिन्दी समाचार
  2. कार्तिक आर्यन को मिली एक और फिल्म, राजश्री प्रोडक्शन के साथ मिलाया हाथ

कार्तिक आर्यन को मिली एक और फिल्म, राजश्री प्रोडक्शन के साथ मिलाया हाथ

Karthik Aryan Gets Another Film Handshake With Rajshri Production

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक के बाद एक फिल्म में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हुई है, फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म भी कमाल कर रही है।  कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कार्तिक को दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 में भी कास्ट किया गया है।

पढ़ें :- केले और अंडे को एक साथ जमीन में गाड़ दे और फिर जो होगा वो देख कर रह जायेंगे दंग

अब खबर है कि कार्तिक को एक और बड़े प्रॉजेक्ट में साइन किया गया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन इस समय ज्यादातर प्रड्यूसर की पहली पसंद बन गए हैं। करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन के साथ काम करने के बाद अब ‘मैंने प्यार किया’ और ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले राजश्री प्रॉडक्शंस ने भी अपनी अगली फिल्म में कार्तिक को साइन किया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि कार्तिक कुछ हफ्ते पहले सूरज बड़जात्या से मुलाकात कर चुके हैं और कार्तिक को ऑफर की गई इस फिल्म का डायरेक्शन सूरज के बेटे अवनीश बड़जात्या करने जा रहे हैं। यह अवनीश की पहली फिल्म होगी। यह एक युवाओं पर आधारित फिल्म होगी जिसके लिए एक ऐसे अभिनेता की जरूरत थी जिससे युवा कनेक्टर कर सकें और इसीलिए रोल के लिए कार्तिक का चुनाव किया गया है। उम्मीद है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च के आसपास शुरू हो जाएगी।

बता दें कि कार्तिक आर्यन पहले ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘आज कल’ की शूटिंग कर चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी। इस समय वह कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2 और जाह्नवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 की शूटिंग में बिजी हैं।  

 

पढ़ें :- घर में लगाएं यह 3 पेड़, धन की नहीं होगी कमी, माँ लक्ष्मी की कृपा से घर में बनी रहेगी सुख-समृद्धि और खुशहाली

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...