IANX मीडिया मामले में कार्ति चिदंबरम गिरफ्तार

IANX मीडिया मामले में कार्ति चिदंबरम गिरफ्तार
IANX मीडिया मामले में कार्ति चिदंबरम गिरफ्तार

Karti Chidambaram Arrested By The Cbi In Chennai

चेन्नई। आईएनएक्स मीडिया केस में आरोपी और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने चेन्नई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। केंद्रीय जांच एजेंसी का कहना था कि वो जांच में मदद नहीं कर रहे थे। वे कोर्ट से इजाजत लेकर लंदन गए थे और उनके लौटते ही यह कार्रवाई की गई। कुछ दिन पहले ही उनके सहयोगी और चार्टर्ड अकाउंटेंट एस भास्करन को भी गिरफ्तार किया गया था।

सीबीआई आईएनएक्स मीडिया को एफआईपीबी मंजूरी मिलने में कार्ति की भूमिका की जांच कर रही है। आरोप है कि कार्ति ने मुंबई स्थित आईएनएक्स मीडिया से कथित तौर पर 3.5 करोड़ रुपये लेकर उन्हें एफआईपीबी से मंजूरी दिलाने में मदद की थी। उस समय उनके पिता पी.चिदंबरम वित्त मंत्री थे।

आईएनएक्स मीडिया का नाम बदलकर अब 9एक्स हो गया है। उस समय पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी इसका संचालन करते थे।

चेन्नई। आईएनएक्स मीडिया केस में आरोपी और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने चेन्नई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। केंद्रीय जांच एजेंसी का कहना था कि वो जांच में मदद नहीं कर रहे थे। वे कोर्ट से इजाजत लेकर लंदन गए थे और उनके लौटते ही यह कार्रवाई की गई। कुछ दिन पहले ही उनके सहयोगी और चार्टर्ड अकाउंटेंट एस भास्करन को भी गिरफ्तार किया गया था। सीबीआई आईएनएक्स मीडिया को एफआईपीबी मंजूरी…