INX मीडिया केस : कार्ति को 24 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा, नहीं मिलेगी विशेष सुविधा

INX मीडिया केस : कार्ति को 24 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा, नहीं मिलेगी विशेष सुविधा
INX मीडिया केस : कार्ति को 24 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा, नहीं मिलेगी विशेष सुविधा

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में 24 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने विशेष न्यायाधीश सुनील राणा को बताया था कि उसे अब कार्ति चिदंबरम की हिरासत की जरूरत नहीं है। इसके बाद अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कार्ति चिदंबरम को पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था। उनके ऊपर 2007 में आईएएनएक्स मीडिया को विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) से मंजूरी दिलाने के लिए पैसे लेने का आरोप है। उस वक्त उनके पिता संप्रग सरकार में वित्त मंत्री थे।

{ यह भी पढ़ें:- पूर्व IG डीजी वंजारा का खुलासा- इशरत एनकाउंटर के बाद मोदी-शाह को गिरफ्तार करना चाहती थी CBI }

28 फरवरी को हुई थी गिरफ्तारी

सीबीआई ने 28 फरवरी को कार्ति चिदंबरम को गिरफ्तार किया था। वो 12 दिन तक सीबीआई की हिरासत में थे। इस दौरान सीबीआई ने उनसे लंबी पूछताछ की है। कार्ति पर आईएनएक्स मीडिया को एफआईपीबी की मंजूरी दिलाने में मदद के लिए घूस लेने का आरोप है। कार्ति से आईएनएक्स मीडिया से जुड़ीं इंद्राणी मुखर्जी को सामने बिठाकर कार्ति से पूछताछ की थी।

{ यह भी पढ़ें:- आप के मंत्री के सरकारी आवास पर CBI का छापा, केजरीवाल बोले- क्या चाहते हैं PM? }

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में 24 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने विशेष न्यायाधीश सुनील राणा को बताया था कि उसे अब कार्ति चिदंबरम की हिरासत की जरूरत नहीं है। इसके बाद अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कार्ति चिदंबरम को पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था। उनके ऊपर 2007 में आईएएनएक्स मीडिया…
Loading...