1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म हिट होते ही बनारस पहुंचे Kartik Aaryan, गंगा आरती करते तस्वीरें हुई वायरल

फिल्म हिट होते ही बनारस पहुंचे Kartik Aaryan, गंगा आरती करते तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड फेमस स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के हिट होने जश्न मना रहे हैं। बीते हफ्ते ही अनीस बज्मी (Anees Bazmee) द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। रिलीज के बाद से लगातार यह फिल्म हर दिन अच्छी-खासी कमाई कर रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के हिट होने जश्न मना रहे हैं। बीते हफ्ते ही अनीस बज्मी (Anees Bazmee) द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। रिलीज के बाद से लगातार यह फिल्म हर दिन अच्छी-खासी कमाई कर रही है।

पढ़ें :- Kartik Aaryan बने इंडिया के पहले स्पोर्ट्स कार ओनर, गिफ्ट में मिली करोड़ों की कार

महज चार दिनों (शुक्रवार से सोमवार) के भीतर ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)  स्टारर भूल भुलैया 2 ने 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि हफ्ता खत्म होते-होते यह फिल्म आसानी से 90 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा छू लेगी।

अपनी फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन बीते दिनों ही बनारस जाकर काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेकते हुए नजर आए। इस दौरान उनके साथ भूषण कुमार (Bhusan Kumar) भी नजर आए।

काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद कार्तिक आर्यन दशाश्वमेथ घाट पर रोजाना होने वाली आरती में शामिल होना चाहते थे। वहां तैनात पुलिस बल ने उन्हें आरती में शामिल होने से रोक लिया। बाद में कार्तिक आर्यन को घाट पर आकर गंगा आरती में शामिल होने की इजाजत मिल गई। दरअसल कार्तिक आर्यन की सुरक्षा और भीड़ के अनियंत्रित होने की संभावना को देखते पुलिस ने उन्हें आरती के लिए स्थल पर आने से रोक लिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...