1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘सत्‍यनारायण की क‍था’ में झूमेंगे कार्तिक आर्यन, निर्माता साज‍िद नाडियाडवाला के साथ म‍िलकर करेंगे काम

‘सत्‍यनारायण की क‍था’ में झूमेंगे कार्तिक आर्यन, निर्माता साज‍िद नाडियाडवाला के साथ म‍िलकर करेंगे काम

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन का हाथ थाम ल‍िया है। साज‍िद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स के सहयोग से अपनी आने वाली म्‍यूज‍िकल लव स्‍टोरी 'सत्यनारायण की कथा' की घोषणा कर दी है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन का हाथ थाम ल‍िया है। साज‍िद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स के सहयोग से अपनी आने वाली म्‍यूज‍िकल लव स्‍टोरी ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा कर दी है। इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन लीड एक्‍टर के तौर पर नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन नेशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग डायरेक्‍टर समीर विदवान्स करेंगे।फिल्म का ऐलान करते हुए एक छोटा सा टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर को कार्तिक ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे देख कार्तिक फैंस बेहद उत्साहित हैं।

पढ़ें :- ...तो इस वजह से Rimi Sen कर लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला, जान कर दंग रह जाएंगे आप

फ‍िल्‍म की घोषणा के साथ जारी बयान पर कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘मैं पिछले कुछ समय से साजिद सर के साथ काम करना चाहता था, इससे बेहतर सहयोग के लिए मैं उम्मीद नहीं कह सकता था। मुझे बेहद खुशी है कि मैं साजिद सर, शरीन और किशोर के विजन का हिस्सा हूं। ‘सत्यनारायण की कथा’ एक म्‍यूज‍िकल लव स्‍टोरी है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है। समीर विद्वान सर के साथ भी यह मेरे लिए पहली फ़िल्म है, जिनके पास संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने की छोटी सी भावना है।’

जानकारी के मुताबिक सत्यनारायण की कथा एक महाकाव्य प्रेम कहानी है। इस फिल्म को प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी, सोनू के टीटू की स्वीटी व पति पत्नी और वो जैसी फिल्म करने वाले कार्तिक फैंस के सामने पेश करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...