1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kartik Aryan ने Lamborghini Urus के हुए नतमस्तक, कहा- मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं

Kartik Aryan ने Lamborghini Urus के हुए नतमस्तक, कहा- मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं

 बॉलीवुड कूल एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। आपको बता दें, कार्तिक आर्यन ने हाल ही में लेम्बोर्गिनी Urus खरीदी है कोरोना वायरस से मुक्त होकर काम पर वापस लौटे हैं। ऐसे में वह अपनी नई लग्जरीयस कार लेम्बोर्गिनी Urus में राइड करते नजर आए ।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kartik Aryan Bowed Down To Lamborghini Urus Said I Am Probably Not Made For Expensive Things

नई दिल्ली: बॉलीवुड कूल एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। आपको बता दें, कार्तिक आर्यन ने हाल ही में लेम्बोर्गिनी Urus खरीदी है कोरोना वायरस से मुक्त होकर काम पर वापस लौटे हैं। ऐसे में वह अपनी नई लग्जरीयस कार लेम्बोर्गिनी Urus में राइड करते नजर आए ।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

इस मौके का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक अपनी लेम्बोर्गिनी Urus कार से नीचे उतरते हैं और अपने दोस्त के घर की तरफ बढ़ते हैं। इसी बीच वह वापस मुड़ते हैं और फिर अपनी कार को झुककर प्रणाम करते हैं।


कार्तिक का ये वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो कि वह अपने किसी बड़े के पैर छू रहे हैं। वही कार्तिक आर्यन का इस तरह लैम्बोर्गिनी का झुककर प्रणाम करने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


कार्तिक आर्यन ने अपनी Lamborghini Urus कार को इटली से खरीदा है। इस कार की कीमत की बात करें तो ये लगभग 4 करोड़ रुपये है। इतना ही नहीं कार्तिक ने अपने इस खूबसूरत कार को इटली से मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपये ज्यादा भरे हैं। तीन महीने के लंबे इंतजार के बाद ये कार उनके पास आई है। वही जब कार्तिक ने यह कार खरीदी थी तब भी उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया था। जिसके कैप्शन में कार्तिक ने लिखा था- “खरीद ली… पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं।”

पढ़ें :- तमिल एक्टर विवेक के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- परिवार के सदस्यों मित्रों के प्रति मेरी संवेदनाएं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...