DMK प्रमुख करुणानिधि का निधन

karunanidhi
DMK प्रमुख करुणानिधि का निधन

नई दिल्ली। डीएमके चीफ करुणानिधि का चेन्नई के कावेरी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया है। बीती रात से उनकी हालत काफी खराब हो गयी थी। चेन्नई के कावेरी अस्पताल के बाहर डीएमके कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई है। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि 28 जुलाई से इसी अस्पताल में भर्ती थे।

Karunanidhi Death :

डीएमके अध्यक्ष करुणानिधि तमिलनाडु के 5 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। तमिलनाडु की राजनीति में उनका कद बहुत बड़ा था। उनके स्वास्थ्य को लेकर उनके समर्थक प्रार्थनाएं कर रहे थे। अस्पताल ने एक बयान में कहा, “करुणानिधि की तबीयत पिछले कुछ घंटों से लगातार बिगड़ती जा रही है। अधिकतम चिकित्सा सपोर्ट के बावजूद उनके महत्वपूर्ण अंग शिथिल होते जा रहे हैं। उनकी हालत अत्यंत नाजुक और अस्थिर है।”

बता दें कि कल भी कावेरी अस्पताल ने करुणानिधि का हेल्थ बुलेटिन जारी किया था। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा था कि अगले 24 घंटे उनके लिए काफी अहम हैं। उनके शरीर के महत्वपूर्ण अंगों को सुचारु रखना लगातार चुनौती बनी हुई है।

नई दिल्ली। डीएमके चीफ करुणानिधि का चेन्नई के कावेरी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया है। बीती रात से उनकी हालत काफी खराब हो गयी थी। चेन्नई के कावेरी अस्पताल के बाहर डीएमके कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई है। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि 28 जुलाई से इसी अस्पताल में भर्ती थे। डीएमके अध्यक्ष करुणानिधि तमिलनाडु के 5 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। तमिलनाडु की राजनीति में उनका कद बहुत बड़ा था। उनके स्वास्थ्य को लेकर उनके समर्थक प्रार्थनाएं कर रहे थे। अस्पताल ने एक बयान में कहा, "करुणानिधि की तबीयत पिछले कुछ घंटों से लगातार बिगड़ती जा रही है। अधिकतम चिकित्सा सपोर्ट के बावजूद उनके महत्वपूर्ण अंग शिथिल होते जा रहे हैं। उनकी हालत अत्यंत नाजुक और अस्थिर है।" बता दें कि कल भी कावेरी अस्पताल ने करुणानिधि का हेल्थ बुलेटिन जारी किया था। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा था कि अगले 24 घंटे उनके लिए काफी अहम हैं। उनके शरीर के महत्वपूर्ण अंगों को सुचारु रखना लगातार चुनौती बनी हुई है।