करूणानिधि की हालत बिगड़ी, अस्पताल के बाहर जुटी समर्थकों की भीड़

m karunanidhi
करूणानिधि की हालत बिगड़ी, अस्पताल के बाहर जुटी समर्थकों की भीड़

Karunanidhis Condition Critical For Next 24 Hours

चेन्नई। द्रमुक अध्यक्ष एम करूणानिधि की हालत अचानक बिगड़ गई। चे​न्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती करूणानिधि के शरीर के महत्वपूर्ण अंगों की कार्यक्षमता को बनाए रखना चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है। जिसको लेकर डाक्टरों ने अगले कुछ घंटे उनके लिए महत्वपूर्ण बताए है। उधर, अस्पताल द्वारा जारी बयान के बाद बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक अस्पताल के बाहर एकत्र हो गए। बाहर मौजूद कुछ समर्थक उनके स्वास्थ्य में सुधार के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते नजर आए वहीं कुछ लोग रोते भी रहे।

कावेरी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर अरविंदन सेल्वाराज की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि 94 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की लगातार निगरानी की जा रही है और वह मेडिकल सपोर्ट पर हैं। अगले 24 घंटों में उनके स्वास्थ्य में कितना सुधार होता है, यह महत्वपूर्ण होगा।

बता दें कि उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित एम करूणानिधि की पत्नी 94 वर्षीय दयालू अम्मा व्हील चेयर पर सोमवार को उन्हे देखने अस्पताल पहुंची। वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख भी अस्पताल पहुंचे और करूणानिधि के परिजनों व डाक्टरों से मिलने के बाद बताया कि उनकी हालत में कुछ गिरावट आई है। करुणानिधि के बेटी कनिमोझी भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंची थीं।

बता दें कि करुणानिधि को ब्लड प्रेशर की समस्या के चलते एक सप्ताह पहले अस्पताल में भर्ती हुए थे। डाक्टरों के मुताबिक रक्तचाप की समस्या तो कंट्रोल कर ली गई, लेकिन अन्य कई दिक्कते बढ़ी है। जिसके चलते उन्हे अस्पताल में ही रोंक लिया गया। तब से वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

चेन्नई। द्रमुक अध्यक्ष एम करूणानिधि की हालत अचानक बिगड़ गई। चे​न्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती करूणानिधि के शरीर के महत्वपूर्ण अंगों की कार्यक्षमता को बनाए रखना चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है। जिसको लेकर डाक्टरों ने अगले कुछ घंटे उनके लिए महत्वपूर्ण बताए है। उधर, अस्पताल द्वारा जारी बयान के बाद बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक अस्पताल के बाहर एकत्र हो गए। बाहर मौजूद कुछ समर्थक उनके स्वास्थ्य में सुधार के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते नजर आए वहीं कुछ…