1. हिन्दी समाचार
  2. कासगंज: पुरानी रंजिश के चलते दिव्यांग ने महिला को मारी गोली, तमाशबीन हत्या का बनाते रहे लाईव वीडियो

कासगंज: पुरानी रंजिश के चलते दिव्यांग ने महिला को मारी गोली, तमाशबीन हत्या का बनाते रहे लाईव वीडियो

Kasganj Divyang Shot Woman Due To Old Enmity Live Video Of Murder Of Spectacle

कासगंज। जहां एक तरफ पूरे देश में कोरोना संकट को लेकर लॉकडाउन है। वहीं उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में आज एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी। जहां एक विकलांग ने पुरानी रंजिश के चलते एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। सबसे हैरानी की बात ये रही कि आस पास के लोग तमाशबीन बनकर घटना का लाईव वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने महिला को बचाने का प्रयास नही किया।

पढ़ें :- बड़बोली कंगना रनौत का एक और बड़ा बयान, कहा- उन्होंने जिया को मार डाला सुशांत को मार डाला...

मामला सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव होडलपुर में का है, गुरुवार सुबह 65 वर्षीय महिला श्यामवती पत्नी हरीशंकर की एक दिव्यांग ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला के मकान में कब्जा करना चाहता था जिसका लेकर विकलांग का महिला से विवाद चल रहा था। अब हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि महिला गिड़गिड़ाती रही, लेकिन दिव्यांग ने उसकी एक नहीं सुनी।

इतना ही नहीं आरोपी दिव्यांग युवक मोनू महिला को दो गोली मारकर फरार हो गया और लोग मूक दर्शक बने रहे, न लोगों ने महिला को बचाया और न ही बाद में आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि आरोपी मोनू स्थानीय बीजेपी नेता का रिश्तेदार है और उसका महिला के घर को लेकर विवाद चल रहा था। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को उसके पड़ोसी के घर से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी कितना दबंग प्रवृत्ति का है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसे गिरफ्तार करने पहुंची एसओजी की टीम के इंस्पेक्टर ही तमंचा तान दिया। दरअसल, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मोनू अपने पड़ोस के ही घर में छिपा था। वहीं दो गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के पति की मौत हो चुकी है और उसकी कोई औलाद नहीं है। वह घर में में अकेली रहती थी। उसके मकान पर दिव्यांग मोनू कब्जा करना चाहता था।

एडीजी आगरा जोन ए सतीश गणेश ने बताया कि वीडियो बना रहे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि अगर लोग वीडियो बनाने की जगह आरोपी को रोकने की कोशिश करते तो वारदात को रोका जा सकता था। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी स्थानीय बीजेपी नेता का रिश्तेदार बताया जा रहा है। उसका महीले के मकान को लेकर विवाद चल रहा था।

पढ़ें :- इस शहर मे है दुनिया का सबसे बड़ा मंदिर, जानिए क्या है खास

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...