योगी सरकार सही काम कर रही, कासगंज में प्रशासन की चूक से हुई हत्या: साध्वी प्राची

योगी सरकार सही काम कर रही, कासगंज में प्रशासन की चूक से हुई हत्या: साध्वी प्राची
योगी सरकार सही काम कर रही, कासगंज में प्रशासन की चूक से हुई हत्या: साध्वी प्राची

हाथरस: तिरंगा यात्रा के बाद कासगंज में हुए बवाल के विरोध में कासगंज जा रही साध्वी प्राची के काफिले को पुलिस ने सिकंदराराऊ में रोक लिया। साध्वी प्राची के काफिले को रोकने पर समर्थकों और पुलिस में नोकझोंक जारी है। पुलिस की इस कार्यवाही से गुस्साए साध्वी प्राची व उनके समर्थक चौराहे पर धरने पर बैठ गए। जिससे मथुरा बरेली राष्ट्रीय पूरा जाम हो गया।

मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई है। कासगंज जिले से सटे होने के कारण सिकंदराराऊ की सीमा पर पुलिस व्यवस्था मुस्तैद है। पुलिस किसी भी वीआईपी को कासगंज बॉर्डर में प्रवेश नही करने दे रही है। साध्वी प्राची ने इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 24 घंटे में हत्यारे को पकडऩे के लिए अल्टीमेटम दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- अाखिरकार बर्खास्त हुए शकुन्तला मिश्रा विवि के वीसी निशीथ राय, प्रवीर कुमार को मिला कार्यभार }

साध्वी प्राची ने पुलिस महकमे पर आरोप लगाते हुए कहा, “पुलिस के कहने पर मैं रुकी थी, उसके बाबजूद यहां के प्रभारी मनोज शर्मा ने कार्यकर्ताओं की गाडी की चाबियां निकाली और उनके साथ अभद्रता की।” साध्वी प्राची ने कहा कि हिन्दुओ की सुरक्षा होनी चाहिए, उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में हमने गौरव और सचिन को खो दिया, दादरी के अंदर राहुल जेल में था तो उसको एक मुस्लिम जेलर ने पिट पीट कर हत्या कर दी। चौथा यह चन्दन की हत्या उस दिन हुई है जिस दिन देश जश्न मना रहा था। उन्होंने कहा कि अगर वहां प्रशासन चाहता तो इतनी बड़ी घटना नही होती। उन्होंने हत्यारो के तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।

साध्वी प्राची ने कानून-व्यवस्था पर योगी आदित्यनाथ सरकार का बचाव किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार सही काम कर रही है। 15 वर्ष से प्रदेश में सपा-बसपा की सरकार थी। इसी कारण यहां पर काम कर रहे अधिकारियों की मानसिकता अभी तक नहीं बदली है। उन्होंने कहा कासगंज में प्रशासन की चूक से हत्या हुई है।

{ यह भी पढ़ें:- तीन दिन तक दहशत फैलाने के बाद मारा गया तेंदुआ, वन विभाग कराएगा एफ़आईआर }

Loading...