Video: कश्मीर के क्रिकेटर्स पाकिस्तानी टीम की जर्सी में

नई दिल्ली। एक बार फिर कश्मीर में कुछ राष्ट्रविरोधी गतिविधियां देखने को मिली है। दरअसल आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे कश्मीर के कुछ क्रिकेटर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की जर्सी पहने मैदान में नज़र आ रहे है। इस वीडियो में सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मैच की शुरुआत में पाकिस्तान का राष्ट्रीय गाना भी चलाया गया है।




आपको बताते चले कि ये मैच 2 अप्रैल को मध्य कश्मीर स्थित गंदेरबाल डिस्ट्रिक्ट के वायिल ग्राउंड पर खेला गया था। उसी दिन पीएम नरेंद्र मोदी देश की सबसी लंबी सुरंग चेनानी-नाशरी के उद्घाटन के लिए राज्य में मौजूद थे। जिसके विरोध में अलगाववादियों ने हड़ताल का आह्वाहन किया था।

Kashmeer Cricketers Ne Phane Pakistani Team Ki Jarsee Rashtragaan Bhi Gaaye :

इस मैच से पहले वहां पर मौजूद कमेंटेटर्स ने कहा कि मैच शुरू होने से पहले बाबा दरया टीम के खिलाड़ी सम्मान के तौर पर पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाएगें। दिलचस्प बात यह है कि मैदान के बगल में ही पुलिस स्टेशन मौजूद है।
https://www.youtube.com/watch?v=yml6a07IZAs
इससे पहले भी इस साल की शुरुआत में, दो उभरते कश्मीरी संगीतकारों द्वारा पारंपरिक वाद्ययंत्र के साथ गाए गए पाकिस्तान के राष्ट्रीय गान का एक मधुर संस्करण घाटी में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

नई दिल्ली। एक बार फिर कश्मीर में कुछ राष्ट्रविरोधी गतिविधियां देखने को मिली है। दरअसल आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे कश्मीर के कुछ क्रिकेटर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की जर्सी पहने मैदान में नज़र आ रहे है। इस वीडियो में सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मैच की शुरुआत में पाकिस्तान का राष्ट्रीय गाना भी चलाया गया है। आपको बताते चले कि ये मैच 2 अप्रैल को मध्य कश्मीर स्थित गंदेरबाल डिस्ट्रिक्ट के वायिल ग्राउंड पर खेला गया था। उसी दिन पीएम नरेंद्र मोदी देश की सबसी लंबी सुरंग चेनानी-नाशरी के उद्घाटन के लिए राज्य में मौजूद थे। जिसके विरोध में अलगाववादियों ने हड़ताल का आह्वाहन किया था।इस मैच से पहले वहां पर मौजूद कमेंटेटर्स ने कहा कि मैच शुरू होने से पहले बाबा दरया टीम के खिलाड़ी सम्मान के तौर पर पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाएगें। दिलचस्प बात यह है कि मैदान के बगल में ही पुलिस स्टेशन मौजूद है। https://www.youtube.com/watch?v=yml6a07IZAs इससे पहले भी इस साल की शुरुआत में, दो उभरते कश्मीरी संगीतकारों द्वारा पारंपरिक वाद्ययंत्र के साथ गाए गए पाकिस्तान के राष्ट्रीय गान का एक मधुर संस्करण घाटी में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।