कश्मीर के दहशतगर्दों को सबक सिखाने के लिए तैयार है CRPF के ये खास जवान

Kashmeer Ke Dahsatgardo Ko Sabak Sikhaane Ko Taiyar Hai Crpf Ke Ye Khas Jawan

नई दिल्ली। सीआरपीएफ़ जवानों के साथ बदसलूकी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ जमकर भड़ास निकल रहे है। लेकिन अब सीआरपीएफ़ ने भी ऐसे अराजक तत्वों को सबक सिखाने के लिए नयी तरकीब निकल ली है। दरअसल छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों में तैनात लगभग डेढ़ हजार जवानों को अब कश्मीर में तैनात किया जायेगा। ये जवान आतंकवादियों और पत्थरबाजों को मुंहतोड़ जवाब देंगे। बताया जा रहा है कि CRPF के ये सभी जवान गुरिल्ला वार में पारंगत हैं।



कई वर्षों तक देश के दुर्गम नक्सल प्रभावित इलाकों में रहकर वहां अपना दम ख़म दिखाने वाले ये जवान जल्द ही कश्मीर के लिए कूच करने वाले हैं। इन्हें मूवमेंट आर्डर भी मिल गया है। बस्तर में तैनात इन जवानों ने कई मौकों पर नक्सलियों के दांत खट्टे कर दिए थे। कश्मीर में एक फिर इनका सामना दहशतगर्दों और देश के दुशमनों से होगा। इन जवानों का मनोबल काफी ऊंचा है और कश्मीर जा कर ऐसे दहशतगर्दो को सबक सिखाने ले लिए ये जवान खासा आतुर भी दिख रहे है।



केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश पर उनकी हिंसा प्रभावित जम्मू कश्मीर और पूर्वोत्तर के राज्यों में तैनाती की जा रही हैं। 30 अलग-अलग बटालियन से भेजे जाने वाले जवानों को पहले चुन लिया गया है। कश्मीर में फ़ोर्स मुख्यालय में आमद देने के बाद उन्हें तुरंत कुछ खास इलाकों में रवाना किया जायेगा।

नई दिल्ली। सीआरपीएफ़ जवानों के साथ बदसलूकी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ जमकर भड़ास निकल रहे है। लेकिन अब सीआरपीएफ़ ने भी ऐसे अराजक तत्वों को सबक सिखाने के लिए नयी तरकीब निकल ली है। दरअसल छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों में तैनात लगभग डेढ़ हजार जवानों को अब कश्मीर में तैनात किया जायेगा। ये जवान आतंकवादियों और पत्थरबाजों को मुंहतोड़ जवाब…