कश्मीर में नाबालिग लड़के से दुष्कर्म के आरोप में मदरसा शिक्षक गिरफ्तार

कश्मीर में नाबालिग लड़के से दुष्कर्म के आरोप में मदरसा शिक्षक गिरफ्तार
कश्मीर में नाबालिग लड़के से दुष्कर्म के आरोप में मदरसा शिक्षक गिरफ्तार

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर में मदरसे के एक शिक्षक को कथित तौर पर एक नाबालिग लड़के के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Kashmir Madrasa Teacher Arrested For Sexually Assaulting Minor Boy :

पुलिस ने रविवार को कहा कि उन्हें 28 जनवरी को बालामूला जिले के करीरी कस्बे में स्थित एक स्थानीय मदरसे में पढ़ने वाले एक छात्र की लिखित शिकायत मिली थी। छात्र के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

शिकायत में अपने पिता के साथ लड़के ने आरोप लगाया कि मदरसे में पढ़ाने वाले मुफ्ती हिलाल अहमद गनी ने 20 दिसंबर को सुबह की नमाज के बाद छात्र को अपने कमरे में बुलाया और उसका यौन उत्पीड़न किया।

पुलिस ने कहा कि इस मामले में चिकित्सीय औपचारिकताएं पूरी करा ली गई हैं और गवाहों का बयान दर्ज कर लिया है।

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर में मदरसे के एक शिक्षक को कथित तौर पर एक नाबालिग लड़के के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने रविवार को कहा कि उन्हें 28 जनवरी को बालामूला जिले के करीरी कस्बे में स्थित एक स्थानीय मदरसे में पढ़ने वाले एक छात्र की लिखित शिकायत मिली थी। छात्र के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।शिकायत में अपने पिता के साथ लड़के ने आरोप लगाया कि मदरसे में पढ़ाने वाले मुफ्ती हिलाल अहमद गनी ने 20 दिसंबर को सुबह की नमाज के बाद छात्र को अपने कमरे में बुलाया और उसका यौन उत्पीड़न किया।पुलिस ने कहा कि इस मामले में चिकित्सीय औपचारिकताएं पूरी करा ली गई हैं और गवाहों का बयान दर्ज कर लिया है।