कश्मीर में मिशन आल आउट: 13 आतंकियों की मौत के बाद हाफिज सईद ने सेना को दी धमकी

hafiz saeed pakistan
कश्मीर में मिशन आल आउट: 13 आतंकियों की मौत के बाद हाफिज सईद ने सेना को दी धमकी

नई दिल्ली। भारतीय सेना जम्मू कश्मीर में मिशन आल आउट जारी रखते हुए लगातार एक्शन में बनी हुई है। इसी के तहत उसने उसने रविवार को अनंतनाग और शोपिया में सेना ने आतंकवादी विरोधी अभियान के तहत 13 आतंकवादियों को मार गिराया। इस ​अभियान में तीन जवान शहीद हुए वही चार स्थानीय नागरिकों की भी मौत हो गई। बताया जाता है कि सेना द्वारा मारे गए आतंकवादियों में लेफ्टिनेंट उमर फयाज की हत्या में शामिल आतंकवादी भी शामिल हैं। वहीं 13 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर पाकर पाकिस्तान में बैठा उनका आका हाफिज सईद तिलमिलाया हुआ है, उसने सेना की गोलियों का शिकार बने आतंकियों की मौत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान से भारत के खिलाफ जंग छेड़ने का भी आह्वान किया है।

बताया जाता है कि आतंकियों के खिलाफ सेना की इस बड़ी कार्रवाई के बाद से घाटी में स्थिती तनावपूर्ण हैै। वही अलगाववादी नेताओं ने सेना के इस आपरेशन का विरोध किया है। जिसके चलते सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाइज उमर फारूक और यासीन मलिक समेत अलगाववादी नेताओं को नजरबंद करने के साथ ही श्रीनगर शहर के सात पुलिस थानों और दक्षिण कश्मीर के इलाकों में पाबंदियां लगाई हैं।

{ यह भी पढ़ें:- हिंदू पाकिस्तान वाले बयान में फंसे शशि थरूर, कोर्ट ने भेजा नोटिस }

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर क्षेत्र) एस पी पाणि ने बताया कि स्थिती पर काबू रखने के लिए तमाम इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद निलंबित कर दी गई है। आपकों को बता दें कि इस साल मात्र तीन महीनों में सेना ने 52 आतंकवादियों को मार गिराया है। सूत्रों की मानें तो रविवार को जितने भी आतंकी सेना की गोलियों का शिकार बनें है वो सभी लश्कर से जुड़े थे।

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान : दो चुनावी रैलियों में आतंकी हमला, 133 की मौत, 200 घायल }

नई दिल्ली। भारतीय सेना जम्मू कश्मीर में मिशन आल आउट जारी रखते हुए लगातार एक्शन में बनी हुई है। इसी के तहत उसने उसने रविवार को अनंतनाग और शोपिया में सेना ने आतंकवादी विरोधी अभियान के तहत 13 आतंकवादियों को मार गिराया। इस ​अभियान में तीन जवान शहीद हुए वही चार स्थानीय नागरिकों की भी मौत हो गई। बताया जाता है कि सेना द्वारा मारे गए आतंकवादियों में लेफ्टिनेंट उमर फयाज की हत्या में शामिल आतंकवादी भी शामिल हैं। वहीं…
Loading...