जम्मू-कश्मीर: गिलानी के दामाद समेत तीन अलगाववादी नेता गिरफ्तार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीन अलगाववादी नेताओं को गिरफ्तार किया है। दिल्ली में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा उनसे की जाने वाली पूछताछ से एक दिन पहले गिराफ्तार किया गया। इनमें हुर्रियत के कट्टरपंथी धड़े के नेता सैयद अली गिलानी के दामाद अल्ताफ अहमद शाह भी हैं। अन्य दो नेताओं की पहचान अयाज अकबर और मेहराजुदीन कलवल के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी को राजबाग पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। पुलिस का कहना है, ये गिरफ्तारियां कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए ऐहतियात के तौर पर की गई हैं।

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान के बड़े दलों ने कश्मीर को माना भारत का हिस्सा, मैनीफेस्टो से मुद्दे को किया बाहर }

जम्मू एवं कश्मीर में अलगाववादी हिंसा से जुड़े हवाला रैकेट के सिलसिले में पूछताछ के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने गुरुवार को तीनों को दिल्ली बुलाया है। इससे पहले एनआईए ने इसी महीने हुर्रियत के नरमपंथी धड़े के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारुक के मीडिया सलाहकार शहीदुल इस्लाम और अलगाववादी नेताओं के घरों पर छापा मारा था।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर : शोपियां में मुठभेड़ के बाद सेना ने मार गिराए दो आतंकी }

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीन अलगाववादी नेताओं को गिरफ्तार किया है। दिल्ली में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा उनसे की जाने वाली पूछताछ से एक दिन पहले गिराफ्तार किया गया। इनमें हुर्रियत के कट्टरपंथी धड़े के नेता सैयद अली गिलानी के दामाद अल्ताफ अहमद शाह भी हैं। अन्य दो नेताओं की पहचान अयाज अकबर और मेहराजुदीन कलवल के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी को राजबाग पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। पुलिस का कहना है, ये…
Loading...