कश्मीरी युवाओं ने चुनाव ड्यूटी से लौटते सीआरपीएफ जवानों के साथ की मारपीट

नई दिल्ली। ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वॉयरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि किस तरह से कश्मीरी युवा श्रीनगर में चुनावी ड्यूटी से वापस लौट रहे सीआरपीएफ के जवानों के साथ बद्तमीजी कर रहे हैं। हमारे जवानों के साथ हो रही बद्सलूकी की सीमा तब और पार होती नजर आती है जब कुछ अतिउत्साहित युवक एक पंक्ति में जा रहे जवानों में पीछे रह गए जवान के साथ मारपीट करते हैं और उसके हैलमेट व अन्य सामान जिसे वह अपने कंधो पर उठाए है को छीन लेते हैं। ये युवक जवानों को लात मारते है और थप्पड़ भी।




इसे भारतीय जवानों की सहनशीलता कहेंगे या कर्तव्य के प्रति प्रतिबद्धता जिसके कारण वे अपने आत्मसम्मान को गिराते हुए सबकुछ सहन करने को मबजूर नजर आ रहे हैं। हाथों में बंदूक होने के बावजूद भारतीय जवान उन परिस्थितियों में कैसा महसूस कर रहें होगे यह सोचना तक आपको गुस्से से भर दे रहा है। विशेष तौर पर तब जब अपने ही देश में अपने ही देश के लोग अपने ही जवानों को गो बैक इंडिया जैसे नारे लगा रहे हों। सोशल साइट्स पर कश्मीरी युवाओं के इस कृत्य की निन्दा हो रही है। हालांकि इस वीडियो में कुछ ऐसे भी कश्मीरी नजर आ रहे हैं जो बीच बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं।



Kashmiri Yuwaon Ne Chunaw Se Lauthte Crpf Jawanon Ke Sath Ki Marpeet :

नई दिल्ली। ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वॉयरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि किस तरह से कश्मीरी युवा श्रीनगर में चुनावी ड्यूटी से वापस लौट रहे सीआरपीएफ के जवानों के साथ बद्तमीजी कर रहे हैं। हमारे जवानों के साथ हो रही बद्सलूकी की सीमा तब और पार होती नजर आती है जब कुछ अतिउत्साहित युवक एक पंक्ति में जा रहे जवानों में पीछे रह गए जवान के साथ मारपीट करते हैं और उसके हैलमेट व अन्य सामान जिसे वह अपने कंधो पर उठाए है को छीन लेते हैं। ये युवक जवानों को लात मारते है और थप्पड़ भी। इसे भारतीय जवानों की सहनशीलता कहेंगे या कर्तव्य के प्रति प्रतिबद्धता जिसके कारण वे अपने आत्मसम्मान को गिराते हुए सबकुछ सहन करने को मबजूर नजर आ रहे हैं। हाथों में बंदूक होने के बावजूद भारतीय जवान उन परिस्थितियों में कैसा महसूस कर रहें होगे यह सोचना तक आपको गुस्से से भर दे रहा है। विशेष तौर पर तब जब अपने ही देश में अपने ही देश के लोग अपने ही जवानों को गो बैक इंडिया जैसे नारे लगा रहे हों। सोशल साइट्स पर कश्मीरी युवाओं के इस कृत्य की निन्दा हो रही है। हालांकि इस वीडियो में कुछ ऐसे भी कश्मीरी नजर आ रहे हैं जो बीच बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं। [embed]https://youtu.be/W2ky6IoqL7I[/embed]