1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. पटना: LJP में मचे घमासान में चाचा पारस को दिखाया कटप्पा, बाहुबली बताये गये चिराग

पटना: LJP में मचे घमासान में चाचा पारस को दिखाया कटप्पा, बाहुबली बताये गये चिराग

लोक जनशक्ति पार्टी में मचे घमासान में चाचा- भतीजे दोनों खेमों से हमले हो रहे है। जबसे पार्टी में बगावत हुई उसी समय से पार्टी पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखने के लिए दोनों खेमों से तीर चल रहे हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी में मचे घमासान में चाचा- भतीजे दोनों खेमों से हमले हो रहे है। जबसे पार्टी में बगावत हुई उसी समय से पार्टी पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखने के लिए दोनों खेमों से तीर चल रहे हैं। लोजपा में अब पोस्टर वार चालू हो गया है। राजधानी पटना के कई चौराहे पर अब पोस्टर लगाए जा रहे हैं। बेहद फिल्मी अंदाज में बनाए गए इन पोस्टरों में बाहुबली और कटप्पा को दिखाया गया है। लोक जनशक्ति पार्टी के अंदर अभी चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजा चिराग पासवान का दो खेमा बना है। इस पोस्टर में चिराग को बाहुबली तो पशुपति पारस को कटप्पा की भूमिका में दिखाया गया है।

पढ़ें :- 'Homosexuality' पर नीतीश का तंज, बोले-अगर लड़का-लड़का करेंगे शादी तो कोई बच्चा पैदा होगा?

नये अंदाज में पहुंची लोजपा की राजनीति में संदेष देने के लिए अपनाया गया तरीका बेहद दिलचस्प है। राजधानी पटना के सड़क किनारे लगे कटप्पा और बाहुबली के पोस्टर चिराग खेमे के द्वारा लगाए जाने की बात कही जा रही है। इसपर चिराग खेमे में रहे लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी की फोटो भी लगी है। इसके जरिये चिराग के पीठ पर खंजर भोंकने जैसे संदेश दिये जा रहे हैं। वहीं पारस गुट ने अब पार्टी के पोस्टर से चिराग को आउट कर दिया है।

बता दें कि हाल में ही लोजपा के अंदर बड़ी टूट हुई है। पार्टी के पांच सांसदों ने चिराग का साथ छोड़ दिया है। वहीं पर चिराग को हटाकर अब पशुपति कुमार पारस को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...