कठुआ गैंगरेप व मर्डर केस में आया फैसला : तीन दोषियों को उम्रकैद और तीन को 5-5 वर्ष की सजा

kathuwa 1
कठुआ गैंगरेप व मर्डर केस में आया फैसला : तीन दोषियों को उम्रकैद और तीन को पांच—पांच वर्ष की सजा

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर के कठुआ में हुए आठ वर्षीय मासूम के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में आज पठानकोट की विशेष अदालत ने कुल 7 आरोपियों में से 6 को दोषी करार दिया है। इनमें से तीन दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। मास्टरमाइंड सांझी राम, परवेश और दीपक खजूरिया को उम्र कैद की सजा सुनाई गई। वहीं तीन पुलिसवालों को 5-5 साल की सजा सुनाई गई है। इस बीच पठानकोट और जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Kathua Gangrepe And Murder Case Three Convicts Life Imprisonment And Three To Five Five Year :

कठुआ में हुई गैंगरेप और मर्डर की घटना के आरोपियों के ऊपर कोर्ट ने आज फैसला सुनाया गया। 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले कुल सात में से 6 आरोपियों को दोषी करार दिया है। इनमें से तीन को उम्रकैद और अन्य तीन को 5-5 साल की सजा सुनाई गई है। जिन दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है, उनमें सांझी राम, दीपक खजुरिया और परवेश शामिल हैं।

जबकि तिलक राज, आनंद दत्ता और सुरेंद्र कुमार को 5-5 साल कैद की सजा सुनाई गई है। इससे पहले पठानकोट की अदालत ने मुख्य आरोपी सांजी राम समेत अन्य 6 आरोपियों को दोषी करार दिया। सातवें आरोपी विशाल को बरी कर दिया गया है। इन सभी आरोपियों की सजा का ऐलान कर दिया गया है।

 

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर के कठुआ में हुए आठ वर्षीय मासूम के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में आज पठानकोट की विशेष अदालत ने कुल 7 आरोपियों में से 6 को दोषी करार दिया है। इनमें से तीन दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। मास्टरमाइंड सांझी राम, परवेश और दीपक खजूरिया को उम्र कैद की सजा सुनाई गई। वहीं तीन पुलिसवालों को 5-5 साल की सजा सुनाई गई है। इस बीच पठानकोट और जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कठुआ में हुई गैंगरेप और मर्डर की घटना के आरोपियों के ऊपर कोर्ट ने आज फैसला सुनाया गया। 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले कुल सात में से 6 आरोपियों को दोषी करार दिया है। इनमें से तीन को उम्रकैद और अन्य तीन को 5-5 साल की सजा सुनाई गई है। जिन दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है, उनमें सांझी राम, दीपक खजुरिया और परवेश शामिल हैं। जबकि तिलक राज, आनंद दत्ता और सुरेंद्र कुमार को 5-5 साल कैद की सजा सुनाई गई है। इससे पहले पठानकोट की अदालत ने मुख्य आरोपी सांजी राम समेत अन्य 6 आरोपियों को दोषी करार दिया। सातवें आरोपी विशाल को बरी कर दिया गया है। इन सभी आरोपियों की सजा का ऐलान कर दिया गया है।