1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding: शादी में बंट रहे सोने के लड्डू, तस्वीरों ने उड़ाए सबके होश

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding: शादी में बंट रहे सोने के लड्डू, तस्वीरों ने उड़ाए सबके होश

 बॉलीवुड फेमस एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज शादी करने जा रहे हैं। खबरों की माने तो दोनों कुछ ही देर में सात जन्मो के बंधन में बंधने जा रहें हैं। वहीं शादी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, सात दिसंबर से शाही शादी की रस्में शुरू हो चुकी थी और आज शादी होने जा रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड फेमस एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज शादी करने जा रहे हैं। खबरों की माने तो दोनों कुछ ही देर में सात जन्मो के बंधन में बंधने जा रहें हैं। वहीं शादी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, सात दिसंबर से शाही शादी की रस्में शुरू हो चुकी थी और आज शादी होने जा रही है।

पढ़ें :- EX गर्लफ्रेंड और अजय समेत सलमान खान को कई दिग्गजों ने दी बर्थडे की बधाई, पढ़ें स्पेशल पोस्ट

आप सभी को यह भी बता दे कि कटरीना के हाथों में जो मेहंदी लगी है, उसे 20 दिन में तैयार किया गया था। यह मेहंदी पूरी तरह से आर्गेनिक (Organic) रही और शादी में नाच गाने का खास इंतजाम किया गया था। हाल ही में शादी के मेन्यू को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

बीते दिनों हमने आपको बताया था विक्की और केट की शादी में बनाई जाने वाली खास मिठाई का आर्डर जनता जोधपुर स्वीट होम को मिला है। यहाँ सोने की वर्क के खास ड्राई फ्रूट्स के लड्डू बनाए गए हैं जो आज शादी में दिए जा रहे हैं। इसी के साथ ही पिस्ता कतली, गाजर का हलवा, मूंग दाल हलवा, हल्दी की सब्जी, सांगरी की सब्जी, प्याज और मोगर की कचोरी सहित करीब 22 मिठाई यहाँ पहुंची है।

वहीं शादी में खाना बनाने के लिए थाईलैंड से सब्जियां मंगाई गई थी और आज सभी जमकर इन सभी चीजों का आनंद लेने वाले हैं। कैटविक की शादी शाही है इसी के चलते मिठाइयां भी शाही रहीं। मीनू में जो मिठाइयां है, उसमे सिल्की गोल्डन बर्फी, रोस्टेड बर्फी, कलाकंद ,पिस्ता लॉज, ड्राई फ्रूट्स लड्डु, गाजर का हलवा, मूंग दाल का हलवा, मूंग का हलवा, ड्राई फ्रूट्स हलवा करीब सात अन्य मिठाई कचौरी शामिल है जो आज बांटी जा रहीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...