1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बड़े परदे पर दिख सकती है कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी, फिल्म का नाम अभी तय नहीं

बड़े परदे पर दिख सकती है कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी, फिल्म का नाम अभी तय नहीं

By शिव मौर्या 
Updated Date

Katrina Kaif And Vijay Sethupathi Can Be Seen On The Big Screen The Name Of The Film Is Not Decided Yet

नई दिल्ली। एक समय था जब बालीवुड के मशहूर अभिनेत्रियों में कैटरीना कैफ का नाम शुमार किया जाता था। इंडस्ट्रीज में नये नये अभिनेत्रीयों के आ जाने के बाद से कैटरीना की चमक थोड़ी फिकी पड़ गई है। वो बहुत दिनों से बड़े परदे पर नहीं दिखी है। लेकिन कैटरीना विज्ञापनों में अक्सर टीवी पर नजर आती रहती है। इस दौरान कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं।

पढ़ें :- Madhuri Dixit संग Nora Fatehi ने लगाए दिलबर सॉन्ग पर ठुमके, VIDEO देख दीवाने हुए फैंस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

पढ़ें :- CBSE की 10वीं परीक्षा रद्द और 12वीं की स्थगित होने पर सोनू सूद ने दी छात्रों को बधाई, ट्वीट कर बोले ...

इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ में भी नजर आने वाली हैं। ‘फोन भूत’ इस फिल्‍म का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है। इस फिल्‍म में उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टरके साथ नजर आएंगे। फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज आई है। खबर है कि कैटरीना जल्द ही फिल्म ‘अंधाधुन’ के डायरेक्टर श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म की सबसे खास बात यह है फिल्म कैटरीना के संग साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति उनके अपोजिट नजर आने वाले हैं। ऐसा पहली बार होगा जब ये जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर साथ दिखेगी। इस फिल्म का क्या नाम है यह जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी। ये पहला मौका होगा जब बॉलीवुड की क्वीन कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...