दुर्गा पूजा में शामिल होने केरल पहुंची कैटरीना कैफ

नवरात्रि के चलते देशभर में मां दुर्गा की भक्ती का माहौल बना हुआ है। सभी माता के दर्शन करने पंडालों और मंदिर में पहुंच कर माथा टेक रहे हैं। ऐसे में देखा जाए तो बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी पीछे नहीं है। हाल ही में एक्टर आमिर खान मां दुर्गा का दर्शन करने गुजरात पहुंचे थे और आरती में भी शामिल हुए थे। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने केरल पहुंचकर माता के दर्शन किए है।

Katrina Kaif Joins Durga Pooja In Kerala :

दरअसल, मौका था कल्याण ज्वैलर्स के चेयरमैन टीएस कल्याण रमन के घर आयोजित नवरात्रि कार्यक्रम का। जहां कैटरीना के साथ-साथ कई फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की जिनमें साउथ के सुपरस्टार मामूट्टी और नागार्जुन भी नजर आए।

इस दौरान कटरीना कैफ टैडिशनल लुक में बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं मामूट्टी ब्लू कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे।

बता दें, कटरीना कैफ बॉलीवुड के साथ मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने 2006 में आई फिल्म ‘बलराम वर्सेज थारादास’ में एक्टर मामूट्टी के साथ काम किया था।

इस नवरात्रि सेलिब्रेशन में तमिल सिनेमा से प्रभु गणेश, विक्रम प्रभु भी शामिल हुए।

नवरात्रि के चलते देशभर में मां दुर्गा की भक्ती का माहौल बना हुआ है। सभी माता के दर्शन करने पंडालों और मंदिर में पहुंच कर माथा टेक रहे हैं। ऐसे में देखा जाए तो बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी पीछे नहीं है। हाल ही में एक्टर आमिर खान मां दुर्गा का दर्शन करने गुजरात पहुंचे थे और आरती में भी शामिल हुए थे। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने केरल पहुंचकर माता के दर्शन किए है।दरअसल, मौका था कल्याण ज्वैलर्स के चेयरमैन टीएस कल्याण रमन के घर आयोजित नवरात्रि कार्यक्रम का। जहां कैटरीना के साथ-साथ कई फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की जिनमें साउथ के सुपरस्टार मामूट्टी और नागार्जुन भी नजर आए।इस दौरान कटरीना कैफ टैडिशनल लुक में बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं मामूट्टी ब्लू कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे। बता दें, कटरीना कैफ बॉलीवुड के साथ मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने 2006 में आई फिल्म 'बलराम वर्सेज थारादास' में एक्टर मामूट्टी के साथ काम किया था। इस नवरात्रि सेलिब्रेशन में तमिल सिनेमा से प्रभु गणेश, विक्रम प्रभु भी शामिल हुए।