1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Katrina Cooks Halwa: कटरीना कैफ ने बनाया हलवा, शेयर किया पहली रसोई बनाये स्वीट डिश की तस्वीर

Katrina Cooks Halwa: कटरीना कैफ ने बनाया हलवा, शेयर किया पहली रसोई बनाये स्वीट डिश की तस्वीर

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आज 'पहली रसोई' की रस्म निभाई और इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की।स्वीर में कैटरीना हाथ में कटोरा लिए नजर आ रही हैं, जिसमें उनके द्वारा तैयार किया गया 'हलवा' है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Katrina Kaif Cooks Halwa: अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आज ‘पहली रसोई’ की रस्म निभाई और इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की। तस्वीर में कैटरीना हाथ में कटोरा लिए नजर आ रही हैं, जिसमें उनके द्वारा तैयार किया गया ‘हलवा’ है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “मैंने बनाया … ‘चौका चारधन’।” अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में  शादी के बंधन में बंधे। अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) के बाद अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं।  नए घर में कैटरीना ने अपने पति और नए फैमिली मेंबर्स के लिए स्वीट डिश बनाई है।

पढ़ें :- बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी की बायोग्राफी का ऐलान, इन 5 भाषाओं में होगी रिलीज

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif First Rasoi Photos) ने इस तस्वीर के कैप्शन में ‘मैंने बनाया’ लिखा है. कैटरीना ने सूजी का हलवा बनाया है। साथ ही इस रस्म को विक्की कौशल के घर में जिस नाम से बुलाया जाता है, उसका जिक्र भी किया है। उन्होंने बताया है कि विक्की के घर में इस रस्म को ‘चौका चरधाना’ कहते हैं। कैटरीना-विक्की हाल में ही मालदीव में हनीमून सेलिब्रेट करके आए हैं। दोनों अब मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- Casting Couch: एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा-$EX करोगी तो ही रोल मिलेगा....

इस बीच, कैटरीना और विक्की 20 दिसंबर को जेडब्ल्यू मैरियट में मुंबई में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।  कैटरीना और विक्की ने इस तारीख को तय किया है, क्योंकि वे चाहते थे कि रिसेप्शन क्रिसमस से पहले हो। रिसेप्शन के लिए मेहमानों को पहले ही आमंत्रित किया जा चुका है। अब ओमाइक्रोन खतरे के तहत, प्रत्येक अतिथि को अपना आरटी पीसीआर परीक्षण करना होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...