कैटरीना से ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी बहन, बनीं लैक्मे ब्रांड का चेहरा

isabel-kaif

Katrina Kaifs Sister Isabelle Kaif Becomes The New Face Of A Cosmetic Brand Lakme

मुंबई। कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री में से एक हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि उनकी बहन इसाबेल कैफ कॉस्मैटिक ब्रांड लक्मे का नया चेहरा होंगी। जी हां इस बात का खुलासा इसाबेल ने खुद किया है। इसाबेल ने बताया, ‘लक्मे भारत का एक पसंदीदा ब्रांड है। मेरे लिए इस ब्रांड को प्रमोट करना एक बड़ा मौका है। मैं इस प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।’

😊

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on


वर्ष 2014 की फिल्म ‘डॉ. कैबी’ से ‘द बिग बैंग थ्योरी’ के अभिनेता कुणाल नैयर के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं इसाबेल ने कहा, “लैक्मे भारत का पसंदीदा ब्रांड है। हालांकि इन फिल्मों से इसाबेल को कोई खाब पहचान नहीं मिल सकी। तभी को हाल ही में खबर ये आ रही थी कि कैटरीना कैफ चाहती हैं कि सलमान उनकी बहन इसाब को रिलॉन्च करें। हाल ही में इसाबेल कैॉरीना के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में नजर आई थी।

#fbf

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on


दोनों बहनों ने मीडिया पर बेहतरीन पोज भी दिया एक ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्राप्त होना अविश्वसनीय है, जिसने मेकअप विशेषज्ञों के साथ काम किया है और कुछ बेहतरीन सौंदर्य रुझानों और उत्पादों को पेश किया है। मैं इस प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

Tony&Guy

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on


इनोवेशंस लैक्मे की प्रमुख पूर्णिमा लांबा ने कहा, “लैक्मे की एक खोज के रूप में इसाबेल को उनकी बहन कैटरीना के नक्शेकदम पर पेश कर हम गर्व महसूस कर रहे हैं। हम उनके साथ एक लंबे जुड़ाव और कुछ बेहतरीन अभियानों के लिए उत्सुक हैं।”

मुंबई। कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री में से एक हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि उनकी बहन इसाबेल कैफ कॉस्मैटिक ब्रांड लक्मे का नया चेहरा होंगी। जी हां इस बात का खुलासा इसाबेल ने खुद किया है। इसाबेल ने बताया, ‘लक्मे भारत का एक पसंदीदा ब्रांड है। मेरे लिए इस ब्रांड को प्रमोट करना एक बड़ा मौका है। मैं इस प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ…