1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस एक्टर के चलते नहीं हो प रही Katrina-Vicky की शादी?, ये बन गई बड़ी वजह

इस एक्टर के चलते नहीं हो प रही Katrina-Vicky की शादी?, ये बन गई बड़ी वजह

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की चर्चाओं में अक्सर घिरे रहतें हैं। अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Katrina-Vicky’s wedding: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की चर्चाओं में अक्सर घिरे रहतें हैं। अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। ये भी बताया जा रहा है कि विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

पढ़ें :- Industry Lost Star Actor: अमिताभ- सलमान संग काम कर चुके अरुण वर्मा का निधन, कवि उदय दहिया ने दी जानकारी

आपको बता दें, कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) तथा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  राजस्थान के 700 वर्ष पुराने किले में विवाह करने वाले हैं जिसके लिए वह वहां के प्रबंधक से बात भी कर चुके हैं। वही कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल (Katrina Kaif) के प्रशंसक इस बात से बहुत अधिक चिंतित है कि आखिर वह अपनी शादी को लेकर आधिकारिक रूप में कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं।

एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अपनी मूवी सूर्यवंशी के सह-कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के कारण कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी का ऐलान नहीं कर रही हैं। दरअसल कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी मूवी सूर्यवंशी के प्रमोशन (Promotion of movie Sooryavanshi) करने में लगी हुई हैं। कैटरीना की ये मूवी दिवाली के अवसर पर लॉन्च होने जा रही है।

इस मूवी में कैटरीना कैफ एवं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साथ दिखाई देने वाले हैं। अक्षय सूर्यवंशी मूवी (Akshay Suryavanshi Movie) में पुलिस का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। सूर्यवंशी मूवी के अधिकांश सीन में अक्षय कुमार ही दिखाई देने वाले हैं। यही वजह है कि निर्माता अक्षय कुमार को मूवी के प्रमोशन के लिए आगे रख रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...