बर्तन के बाद अब झाड़ू लगाते नजर आई कटरीना, इस वजह से करना पड़ा ये काम

katrina

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। खास बात यह हैं कि वह बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। वे अपनी क्यूट स्माइल से सबका दिल जीत लेती हैं।

Katrina Was Seen Sweeping After The Pot Due To This She Had To Do This Work :

वह अपने जिम लुक को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए काफी वर्कआउट करती हैं। इसी के चलते वह टोन्ड बॉडी और परफेक्ट फिगर के लिए भी मशहूर हैं। लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस के चलते स्कूल से लेकर जिम तक सबकुछ बंद हो गया है। सभी जगह लॉकडाउन हो गया है। बॉलीवुड स्टार्स सेल्फ आइसोलेशन में हैं और हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी छोटी-छोटी एक्टिविटी शेयर कर रहा है। एक्ट्रेस कटरीना कैफ तो लगातार इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट कर ही रही हैं। उन्होंने पहले बर्तन धोते हुए वीडियो शेयर किया था तो अब झाड़ू लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

बॉलीवुड की इस डीवा को इस तरह घर में झाड़ू लगाते देखना थोड़ा अलग जरूर हो सकता है लेकिन कटरीना इस मौके पर भी जमकर मस्ती कर रही हैं। वीडियो में वह शुरू में तो पूरे मन से झाड़ू लगाती नजर आती हैं और कहती हैं कि सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। लेकिन थोड़ी ही देर बाद वीडियो बिलकुल अलग मूड पर चले जाता है। कटरीना उसी झाड़ू का बैट बनाकर उससे बैटिंग करती नजर आती हैं। कटरीना का ये वीडियो वरुण धवन और अर्जुन कपूर को भी काफी पसंद आया। वरुण धवन ने जहां इस पर रॉकिंग इमोजी बना दिया वहीं अर्जुन कपूर ने इसे बड़ा कमाल का कैप्शन दिया है।

अर्जुन कपूर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- आये कांताबेन 2.0 . अर्जुन कपूर ने इस दो शब्दों के कमेंट पर 150 से ज्यादा रिएक्शन आए हैं। वहीं लोगों को अर्जुन कपूर का ये कमेंट बहुत पसंद आया। कटरीना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 21 दिन। एक-एक दिन बिताना पड़ेगा दोस्तों। अपनी बहन को टैग करते हुए कटरीना ने लिखा- उसका काम है सीट पर बैठे रहना और कमेंट्री करते रहना। हालांकि कटरीना ने झाड़ू लगाने को आखिरी में एक अच्छी एक्सरसाइज बताया है।

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। खास बात यह हैं कि वह बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। वे अपनी क्यूट स्माइल से सबका दिल जीत लेती हैं। वह अपने जिम लुक को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए काफी वर्कआउट करती हैं। इसी के चलते वह टोन्ड बॉडी और परफेक्ट फिगर के लिए भी मशहूर हैं। लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस के चलते स्कूल से लेकर जिम तक सबकुछ बंद हो गया है। सभी जगह लॉकडाउन हो गया है। बॉलीवुड स्टार्स सेल्फ आइसोलेशन में हैं और हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी छोटी-छोटी एक्टिविटी शेयर कर रहा है। एक्ट्रेस कटरीना कैफ तो लगातार इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट कर ही रही हैं। उन्होंने पहले बर्तन धोते हुए वीडियो शेयर किया था तो अब झाड़ू लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। बॉलीवुड की इस डीवा को इस तरह घर में झाड़ू लगाते देखना थोड़ा अलग जरूर हो सकता है लेकिन कटरीना इस मौके पर भी जमकर मस्ती कर रही हैं। वीडियो में वह शुरू में तो पूरे मन से झाड़ू लगाती नजर आती हैं और कहती हैं कि सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। लेकिन थोड़ी ही देर बाद वीडियो बिलकुल अलग मूड पर चले जाता है। कटरीना उसी झाड़ू का बैट बनाकर उससे बैटिंग करती नजर आती हैं। कटरीना का ये वीडियो वरुण धवन और अर्जुन कपूर को भी काफी पसंद आया। वरुण धवन ने जहां इस पर रॉकिंग इमोजी बना दिया वहीं अर्जुन कपूर ने इसे बड़ा कमाल का कैप्शन दिया है। अर्जुन कपूर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- आये कांताबेन 2.0 . अर्जुन कपूर ने इस दो शब्दों के कमेंट पर 150 से ज्यादा रिएक्शन आए हैं। वहीं लोगों को अर्जुन कपूर का ये कमेंट बहुत पसंद आया। कटरीना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 21 दिन। एक-एक दिन बिताना पड़ेगा दोस्तों। अपनी बहन को टैग करते हुए कटरीना ने लिखा- उसका काम है सीट पर बैठे रहना और कमेंट्री करते रहना। हालांकि कटरीना ने झाड़ू लगाने को आखिरी में एक अच्छी एक्सरसाइज बताया है।