1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. भोजपुरी सिनेमा में इतिहास रचने को तैयार है कात्यायन ग्रुप की फिल्म ‘माही’

भोजपुरी सिनेमा में इतिहास रचने को तैयार है कात्यायन ग्रुप की फिल्म ‘माही’

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Katyayan Groups Film Mahi Is Ready To Create History In Bhojpuri Cinema

आगरा: भोजपुरी सिनेमा के विस्तार और उद्धार के लिए समर्पित ‘कात्यायन ग्रुप’ रण के बाद एक बार फिर से भोजपुरी को ’माही’ जैसी फ़िल्म देने जा रही हैं। जो भोजपुरी सिनेमा में मील का पत्थर साबित होगी। आपको बता दें की कात्यायन ग्रुप की पहली फ़िल्म (रण) जो बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। जिसकी मेकिंग व फ़िल्म देखकर कात्यायन ग्रुप ने रण से भी उच्च स्तर की फिल्म माही का निर्माण करने का फैसला किया।

पढ़ें :- प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- निर्देशक ने मुझे समझौता करने को कहा

‘कात्यायन फिल्म्स क्रिएशन’ के बैनर तले बन रही फिल्म ‘माही’ भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म है, जो निश्चित रूप से भोजपुरी सिनेमा का ग्राफ बढ़ाने का काम करेगी। जो इससे पहले शायद ही किसी फिल्म ने किया हो। निर्माता अरुण कुमार मिश्रा की यह फिल्म अश्लीलता से कोसों दूर तथा एक अलग सब्जेक्ट पर आधारित है। जिसकी शूटिंग इन दिनों आगरा में जोर शोर से चल रही है।

ये फ़िल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक व कमर्शियल है जो दर्शकों को भोजपुरी के प्रति अपना नजरिया बदलने पर मजबूर कर देगी। केन्द्रीय भूमिका में स्थापित अभिनेता आंनद ओझा के साथ साथ अभिनेत्री नीता धुंगाना और गजनी फेम प्रदीप रावत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। निर्माता अरुण कुमार मिश्रा ने बताया की हमारी फिल्म एक्शन-रोमांच से भरी पड़ी हैं।  जो हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है।

फिल्म में आपको लव,एक्शन, रोमांस, ड्रामा,कामेडी आदि सब एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। जिससे दर्शक हेल्दी इन्टरटेन्मेन्ट का आनंद उठा सकेंगे। निर्माता अरूण कुमार मिश्रा की माने तो इस फ़िल्म की मेकिंग बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों से कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हो सकेगी। अगर बात करे इस फिल्म के गाने की तो इसमे कुल 8 गाने हैं,जो आपको झूमने पर विवश कर देंगे। निर्माता अरूण कुमार मिश्रा ने बताया की हमने फिल्म की कहानी और गाने को बहुत बारिकियो से तैयार किया हैं। जिससे ये दर्शकों मे अपनी एक अलग पहचान बना सके। और हमे पूरी उम्मीद है की ये फिल्म भोजपुरी को एक नया मुकाम देगी। इन्ही सब बातों पर गौर करते हुए हमने फिल्म की कास्टिंग साउथ व हिन्दी से भी की है। जो अपने आप मे बहुत बड़ी बात है।

पढ़ें :- सांसों के संकट के बीच इस टीवी कपल ने डोनेट किया प्लाज्मा

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...