1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘Kaun Banega Crorepati 13’ अमिताभ बच्चन आज से करेंगे होस्ट

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘Kaun Banega Crorepati 13’ अमिताभ बच्चन आज से करेंगे होस्ट

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति13’ (Kaun Banega Crorepati 13) का सोमवार से आगाज हो रहा है। बता दें कि हर सीजन में शो कामयाबी के नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है। अब सोमवार से एक बार फिर से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं। इस शो के प्रोमो हर जगह छाए हुए हैं। आखिरकार आज रात नौ बजे से ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ की शुरुआत होगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति13’ (Kaun Banega Crorepati 13) का सोमवार से आगाज हो रहा है। बता दें कि हर सीजन में शो कामयाबी के नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है। अब सोमवार से एक बार फिर से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं। इस शो के प्रोमो हर जगह छाए हुए हैं। आखिरकार आज रात नौ बजे से ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ की शुरुआत होगी।

पढ़ें :- चलते शो के बीच Amitabh Bachchan पर आई मुसीबत, एक्टर बोले- ऐ भाई कोई बचाएगा हमको

पढ़ें :- KBC 13 में जोधपुर की Savita bhati 1 करोड़ का सवाल छोड़ा, फिर भी अमिताभ बच्चन हुए इंप्रेस

केबीसी के जरिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बार फिर से वह छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। 23 अगस्त को शो का प्रीमियर होगा। इस सीजन में सीमित संख्या में स्टूडियो में दर्शक भी होंगे। कोरोना की वजह से सीजन 12 में दर्शकों को स्टूडियो में आमंत्रित नहीं किया गया था। साथ ही ऑडियंस पोल लाइफलाइन एक बार फिर से लौट आया है।

इस सीजन में फास्टेस्ट फिंगर को बदलकर फर्स्ट ट्रिपल टेस्ट कर दिया गया है। कंटेस्टेंट को तीन सही जवाब देने होंगे। इसके अलावा टाइमर का नाम बदलकर धुक-धुकी जी किया गया है। हफ्ते के आखिर में शानदार शुक्रवार होगा जहां जानी-मानी हस्तियां पहुंचेंगी।

कब-कहां देखें?

‘Kaun Banega Crorepati 13’ को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देख सकते हैं। शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात नौ बजे से होगा। जो दर्शक किसी वजह से टीवी पर नहीं पाएं वे इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का प्रीमियर सोनी लिव एप पर भी किया जाएगा। साथ ही इसे जियो टीवी पर देखा जा सकता है।

शो के पहले सीजन से अमिताभ बच्चन इसे होस्ट करते नजर आ रहे हैं, केवल सीजन 3 को उनकी जगह शाहरुख खान ने होस्ट किया

बता दें कि ‘Kaun Banega Crorepati 13’ का रजिस्ट्रेशन इस साल मई से शुरू हुआ था। शो के पहले सीजन से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इसे होस्ट करते नजर आ रहे हैं। केवल सीजन 3 को उनकी जगह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने होस्ट किया था। हालांकि शाहरुख बिग बी जैसा जादू नहीं चला पाए और शो की टीआरपी में गिरावट देखी गई थी जिसके बाद अगले सीजन में फिर से अमिताभ बच्चन की वापसी हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...