बलात्कारी बाबा के जेल जाने पर क्यों इस बॉलीवुड स्टार को मिल रहीं बधाइयाँ ?

मुंबई। बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह के जेल जाने के बाद से कॉमेडियन कीकू शारदा सोशल मीडिया पर ढेरों बधाइयाँ मिल रही है। सोच में पड़ गए न कि बाबा बलात्कारी और किकू शारदा के बीच ऐसे क्या दुश्मनी है।

दरअसल जनवरी 2016 में कीकू शारदा पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक चैनल पर ‘जश्न-ए-आजादी’ शो के कॉमेडी एक्ट में राम रहीम की फिल्म ‘एमएसजी-टू’ के एक सीन के साथ छेड़छाड़ करके दिखाया गया है। जिसमे किकू ने राम रहीम का हुलिया बनाया था और उनकी फिल्म का सीन कॉपी किया था। इसके बाद राम रहीम के समर्थकों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में केस दर्ज कराया था। कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया। बाद में 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर कीकू को छोड़ा गया। बताया तो ये भी गया कि कीकू ने राम रहीम से माफी मांगी तब मामला शांत हुआ था।

{ यह भी पढ़ें:- पूर्व पति ने खोला राज, बलात्कारी बाबा के बेडरूम तक था हनी की प्रीत का असर }

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पंचकुला कोर्ट के यौन शोषण का दोषी करार दिए जाने के बाद कॉमेडियन कीकू शारदा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए हैं। इस फैसले के बाद कीकू शारदा को पॉपुलर टीवी स्टार कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है जो वायरल हो गया है। कविता ने कीकू को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा है @किकुशारदा तुम जानते हो ना मेरे फेवरेट डायलॉग क्या है ? आज .. खुश तो बहुत होगे तुम ! कविता का ये ट्वीट करना था कि जैसे कीकू को बधाई देने की ट्विटर पर झड़ी सी लग गई। कीकू और कविता के फॉलोवर्स कीकू को बधाई देने लगे।