भारत में बनी है कावासाकी की ये निंजा बाइक, 4.50 लाख रुपये से ज्यादा है कीमत !

5-9
इंडिया कावासाकी (Kawasaki) ने भारत में Ninja 400 लॉन्च की है. इस बाइक का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. दिल्ली में इस दमदार बाइक की एक्स शोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये है. कावासाकी की यह नई बाइक निंजा के पिछले वर्जन से दमदार होने के साथ ही काफी स्टायलिश भी है. साथ ही, इस बाइक का राइडिंग एक्सपीरियंस भी शानदार है. इस नई मोटरसाइकिल में न्यू निंजा स्टायलिंग है, जो कि कावासाकी की फ्लैगशिप निंजा H2 से इंस्पायर्ड…

इंडिया कावासाकी (Kawasaki) ने भारत में Ninja 400 लॉन्च की है. इस बाइक का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. दिल्ली में इस दमदार बाइक की एक्स शोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये है. कावासाकी की यह नई बाइक निंजा के पिछले वर्जन से दमदार होने के साथ ही काफी स्टायलिश भी है. साथ ही, इस बाइक का राइडिंग एक्सपीरियंस भी शानदार है. इस नई मोटरसाइकिल में न्यू निंजा स्टायलिंग है, जो कि कावासाकी की फ्लैगशिप निंजा H2 से इंस्पायर्ड है. इस बाइक में नेक्स्ट जेनरेशन स्प्लिट हेडलैंप है.

बाइक का LED टेललाइट डिजाइन 2016 निंजा ZX-10R से इंस्पायर्ड है. Ninja 400 नए ट्रेलिस फ्रेम पर बनी है, जो कि निंजा 300 से काफी हल्की है. इस बाइक में 41mm के फ्रंट फोर्क, एडजस्ट हो सकने वाले रियर मोनो शॉ़क हैं.

{ यह भी पढ़ें:- ये दुनिया की सबसे महंगी SUV कार, ऐसी केवल 12 कारें ही बनेंगी, 14 करोड़ रुपये से ज्यादा है कीमत }

निंजा 400 की लॉन्चिंग पर इंडिया कावासाकी मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर युताका यामाशिटा ने कहा, ‘निंजा 300 मुख्य रूप से शुरुआती लोगों के लिए है. वहीं, निंजा 650 एक्सपीरियंस्ड राइडर्स के बीच काफी पॉपुलर है. ऐसे में निंजा 400 खासतौर से उन लोगों के लिए है जो कि 300 से 650CC के बीच स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं.’

{ यह भी पढ़ें:- 6 लाख में मिल रही है ये कार, 50 लाख की HUMMER से भी शानदार है LOOK }

कावासाकी की Ninja 400 में 399CC का पैरलल ट्विन इंजन है, जो कि 10,000rpm पर 49PS पावर जेनरेट करता है. निंजा 400 हर रंग में उपलब्ध होगी, जो कि KRT एडिशन है. यह बाइक लिमिटेड कस्टमर्स के लिए एक्सक्लूसिव लॉन्च ऑफर के साथ आई है. हालांकि, यह ऑफर आपको तभी मिलेगा, जबकि बुकिंग अप्रैल 2018 में की गई हो.

कंपनी का कहना है कि निंजा 400 सीमित संख्या में ही उपलब्ध होगी, क्योंकि निंजा 300 भारत में कंपनी का फ्लैगशिप मॉडल है. कंपनी का कहना है कि निंजा के दूसरे मॉडल्स के साथ इसे चालू रखा जाएगा. यह बाइक पुणे के चाकन में कावासाकी की फैक्ट्री में एसेंबल होगी. निंजा 400 का इंडियन मार्केट में दूसरी रेसिंग बाइक के साथ तगड़ा मुकाबला होगा.

{ यह भी पढ़ें:- Kawasaki ने देश में लॉन्च की नई दमदार बाइक वर्सेस 650, शुरुआती कीमत ₹ 6.5 लाख }

Loading...