1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KBC 13: केबीसी के एक करोड़ के सवाल पर सविता भाटी ने छोड़ा शो, क्या आप जान रहे हैं इसका सही जवाब

KBC 13: केबीसी के एक करोड़ के सवाल पर सविता भाटी ने छोड़ा शो, क्या आप जान रहे हैं इसका सही जवाब

कौन बनेगा करोड़पति 13 शो में जोधपुर से आईं कंटेस्टेंट सविता भाटी ने एक सवाल का जवाब ना मालूम होने की वजह से शो छोड़ दिया। हालांकि शो में उनका प्रदर्शन शानदार रहा। सविता भाटी ने शो में 14 सवालों का जवाब देकर 50 लाख रुपये की धनराशि अपने नाम की, लेकिन अमिताभ के 15वें यानि 1 करोड़ के सवाल का जवाब देने में चूक गईं और शो को क्विट करने का फैसला किया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति 13 शो में जोधपुर से आईं कंटेस्टेंट सविता भाटी (SAVITA BHATI) ने एक सवाल का जवाब ना मालूम होने की वजह से शो छोड़ दिया। हालांकि शो में उनका प्रदर्शन शानदार रहा। सविता भाटी ने शो में 14 सवालों का जवाब देकर 50 लाख रुपये की धनराशि अपने नाम की, लेकिन अमिताभ के 15वें यानि 1 करोड़ के सवाल का जवाब देने में चूक गईं और शो को क्विट करने का फैसला किया। अमिताभ (AMITABH) ने सविता से पूछा -प्रथम विश्व युद्ध के दौरान तुर्की में 1915-16 में भारतीय सेना के करीब 16000 से अधिक सैनिकों ने मित्र राष्ट्रों के साथ मिलकर बहादुरी (BHADURI) से युद्ध किया था?

पढ़ें :- शर्लिन का शिल्पा पर बड़ा आरोप, कहा-अगर राज कुंद्रा के यौन शोषण की खबरें लीक हुईं तो...

इस सवाल का ऑप्शन: A. गैलिसिया, B. अंकारा, C. तब्सोर, D. गलीपोली, उत्तर- D. गलीपोली। इस सवाल का सही जवाब था- गलीपोली। भले ही सविता अमिताभ के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं, लेकिन उन्होंने बिग बी (BIG B) नजर में उम्दा खिलाड़ी बनकर उभरी। अमिताभ सविता के खेलने की स्टाइल से खुश होकर सभी महिलाओं (WOMEN) की तारीफें करते हुए कहा -इस स्तर पर बहुत से लोग नहीं पहुंचते हैं। और मुझे लगता है कि इस सीजन में जो कंटेस्टेंट इस मुकाम तक पहुंचे हैं या जिन्होंने 1 करोड़ जीते हैं, उनमें से ज्यादातर महिलाएं हैं। इसलिए, महिलाओं के लिए तालियों का एक बड़ा दौर।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...