KBC 9 की 1st करोड़पति ने बिग बी से कहा- मुझे भगा ले चलिए सर, जवाब मिला… ?

kbc

KBC सीजन-9 को उसका पहला करोड़पति मिल चुका है. जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार केबीसी के सीजन 9 की पहली करोड़पति बन चुकी हैं. बता दें कि ये खबर तो पहले ही सामने आ चुकी थी. एक करोड़ के सवाल के दौरान अनामिका इतना घबरा गई थीं कि उन्होंने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को उन्हें भागा ले चलने को कह डाला.

Kbc 9 Amitabh Bachchan Confirmed First Crore Rs Winner Anamika Majumdar From Jharkhand :

हो गए न हैरान! दरअसल, हुआ यूं कि जब अमिताभ ने एक करोड़ का सवाल अनामिका से अमिताभ ने पूछा तो अनामिका काफी उधेड़बुन में थी. उन्होंने बिग बी से कहा इतना कठिन सवाल क्यों पूछा आपने. आप मेरी जगह होते तो क्या करते. अमिताभ ने कहा इस सवाल पर मैं भाग जाता. इस पर अनामिका ने कहा कि साथ में भाग चलिए. अमिताभ ने फनी जवाब देते हुए कहा कि आपके पति मुझे छोड़ेंगे नहीं. इस तरह सवाल-जवाब में सभी हंसे भी नहीं रह पाए.

बता दें कि एक करोड़ के लिए उनसे भारत के संविधान से जुड़ा सवाल पूछा गया था जिसमें उनके ऑप्‍शन थे, A राम किंकर बैज, B विनोद बिहारी मुखर्जी , C अवनींद्रनाथ टैगोर, D नंदलाल बोस. अनामिका इस सवाल में विनोद बिहारी मुखर्जी और अवनींद्रनाथ टैगोर में थोड़ा कन्‍फ्यूज दिखाई दीं. आखिरकार अनामिका ने इसके सही जवाब यानी नंद लाल बोस पर ताला लगाया और वह 1 करोड़ की विजेता बनीं.

KBC सीजन-9 को उसका पहला करोड़पति मिल चुका है. जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार केबीसी के सीजन 9 की पहली करोड़पति बन चुकी हैं. बता दें कि ये खबर तो पहले ही सामने आ चुकी थी. एक करोड़ के सवाल के दौरान अनामिका इतना घबरा गई थीं कि उन्होंने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को उन्हें भागा ले चलने को कह डाला.हो गए न हैरान! दरअसल, हुआ यूं कि जब अमिताभ ने एक करोड़ का सवाल अनामिका से अमिताभ ने पूछा तो अनामिका काफी उधेड़बुन में थी. उन्होंने बिग बी से कहा इतना कठिन सवाल क्यों पूछा आपने. आप मेरी जगह होते तो क्या करते. अमिताभ ने कहा इस सवाल पर मैं भाग जाता. इस पर अनामिका ने कहा कि साथ में भाग चलिए. अमिताभ ने फनी जवाब देते हुए कहा कि आपके पति मुझे छोड़ेंगे नहीं. इस तरह सवाल-जवाब में सभी हंसे भी नहीं रह पाए.बता दें कि एक करोड़ के लिए उनसे भारत के संविधान से जुड़ा सवाल पूछा गया था जिसमें उनके ऑप्‍शन थे, A राम किंकर बैज, B विनोद बिहारी मुखर्जी , C अवनींद्रनाथ टैगोर, D नंदलाल बोस. अनामिका इस सवाल में विनोद बिहारी मुखर्जी और अवनींद्रनाथ टैगोर में थोड़ा कन्‍फ्यूज दिखाई दीं. आखिरकार अनामिका ने इसके सही जवाब यानी नंद लाल बोस पर ताला लगाया और वह 1 करोड़ की विजेता बनीं.