Kaun Banega Crorepati 11: 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचे रायबरेली के 19 वर्षीय हिमांशु

Kaun Banega Crorepati 11: 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचे रायबरेली के 19 वर्षीय हिमांशु
Kaun Banega Crorepati 11: 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचे रायबरेली के 19 वर्षीय हिमांशु

मुंबई। बिग बी यानि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11) के एपिसोड्स को हमेशा ही बेहद मनोरंजक बनाने की कोशिश करते रहते हैं। बीते दिन यानि सोमवार के एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के रायबरेली के एक टीनएज कंटेस्टेंट 19 साल के हिमांशु का स्वागत किया, जो पेशे से एक ट्रेनी कमर्शियल पायलट है। हालांकि हिमांशु को पहले प्रश्न पर एक लाइफ लाइन यूज करनी पड़ी, लेकिन पूरे एपिसोड में उंन्होने बेहद शांति और समझदारी के साथ खेला।

Kbc Season 11 Amitabh Bachchan Asked One Crore Question To Himanshu Dhuria From Raebareli :

एपिसोड खत्म होते तक हिमांशु ने अपनी लगभग सभी लाइफलाइन्स समाप्त कर ली थी और 50,00,000 रुपए के सवाल का सही जवाब दे दिया था।’कौन बनेगा करोड़पति’ में हर बार ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं, जो लोगों पर अपनी छाप छोड़ जाते हैं। ऐसे में हिमांशु धुरिया ने भी 2.42 सेकंड में ही फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का जवाब देकर नया रिकॉर्ड कायम किया। रायबरेली के रहने वाले हिमांशु धुरिया का सपना है कि वो पायलट बने।

19 वर्षीय हिमांशु धुरिया ने अपनी समझ से बिग बी का दिल जीतने के साथ गेम भी काफी दिमाग से खेला। यहां तक कि वह एक करोड़ के प्रश्न तक भी पहुंचे, अब देखना यह है कि हिमांशु एक करोड़ जीत पाते हैं या नहीं?

1 करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाले हिमांशु को पहले ही सवाल में लाइफलाइन इस्तेमाल करना पड़ा। यह सवाल एक हजार रुपए का था। सवाल था कि हिंदी मुहावरे को पूरा करिए ख्याली____पकाना। लेकिन हिमांशु को इसका जवाब नहीं पता था और उन्होंने ऑडिएंस पोल लाइफलाइन के जरिए इसका जवाब दिया। इसका सही जवाब है पुलाव।

मुंबई। बिग बी यानि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11) के एपिसोड्स को हमेशा ही बेहद मनोरंजक बनाने की कोशिश करते रहते हैं। बीते दिन यानि सोमवार के एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के रायबरेली के एक टीनएज कंटेस्टेंट 19 साल के हिमांशु का स्वागत किया, जो पेशे से एक ट्रेनी कमर्शियल पायलट है। हालांकि हिमांशु को पहले प्रश्न पर एक लाइफ लाइन यूज करनी पड़ी, लेकिन पूरे एपिसोड में उंन्होने बेहद शांति और समझदारी के साथ खेला। एपिसोड खत्म होते तक हिमांशु ने अपनी लगभग सभी लाइफलाइन्स समाप्त कर ली थी और 50,00,000 रुपए के सवाल का सही जवाब दे दिया था।'कौन बनेगा करोड़पति' में हर बार ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं, जो लोगों पर अपनी छाप छोड़ जाते हैं। ऐसे में हिमांशु धुरिया ने भी 2.42 सेकंड में ही फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का जवाब देकर नया रिकॉर्ड कायम किया। रायबरेली के रहने वाले हिमांशु धुरिया का सपना है कि वो पायलट बने। 19 वर्षीय हिमांशु धुरिया ने अपनी समझ से बिग बी का दिल जीतने के साथ गेम भी काफी दिमाग से खेला। यहां तक कि वह एक करोड़ के प्रश्न तक भी पहुंचे, अब देखना यह है कि हिमांशु एक करोड़ जीत पाते हैं या नहीं? 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाले हिमांशु को पहले ही सवाल में लाइफलाइन इस्तेमाल करना पड़ा। यह सवाल एक हजार रुपए का था। सवाल था कि हिंदी मुहावरे को पूरा करिए ख्याली____पकाना। लेकिन हिमांशु को इसका जवाब नहीं पता था और उन्होंने ऑडिएंस पोल लाइफलाइन के जरिए इसका जवाब दिया। इसका सही जवाब है पुलाव।