1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. KBC: जब ​सहवाग से अमिताभ बच्चन ने पूछा कैसा लगता था पाक और आस्ट्रेलिया की टीमों को हराकर, जवाब सुन नहीं रोक पायेंगे हंसी

KBC: जब ​सहवाग से अमिताभ बच्चन ने पूछा कैसा लगता था पाक और आस्ट्रेलिया की टीमों को हराकर, जवाब सुन नहीं रोक पायेंगे हंसी

पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली और भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज केबीसी 13 में अगले सेलिब्रेटी मेहमान होंगे। प्रोमो में सहवाग गाना गाते हुए और पाकिस्तान और ऑस्ट्रलिया के खिलाफ खेलने को लेकर पूछे गए सवाल पर दिलचस्प जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

KBC: पूर्व भारतीय कप्तान(Caiptan) और बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली और भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज केबीसी 13 में अगले सेलिब्रेटी मेहमान होंगे। प्रोमो में सहवाग गाना गाते हुए और पाकिस्तान और ऑस्ट्रलिया के खिलाफ खेलने को लेकर पूछे गए सवाल पर दिलचस्प जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं। बच्चन साहब ने सहवाग(Sahvag) से पूछा कि अगर अगर भारतीय टीम पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया से मैच जीत जाती थी तो फिर वो क्या सोचते थे?

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

इस पर सहवाग ने जवाब देते हुए कहा,’शहंशाह मूवी का बड़ा फेमस डायलॉग(Dialogue) है।’ इसके बाद अमिताभ बच्चन ने डायलॉग बोलते हुए कि ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं।’ सहवाग ने अमिताभ(Amitabh) के इतना कहने के बाद आगे कहा ‘हम तो बाप ही उनके। बिग बी ने जह उनसे ये सवाल पूछा कि हमने सुना है आप खेलते समय गुनगुनाते हैं तो सहवाग ने कहा, चला जाता हूं किसी की धुन में। ये एपिसोड 3 सितंबर को सोनी(SONY) पर प्रसारित होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...