छक्का जड़ते ही बोले सहवाग – उसूल अब भी वही है, देखें VIDEO

छक्का जड़ते ही बोले सहवाग - उसूल अब भी वही है, देखें VIDEO
छक्का जड़ते ही बोले सहवाग - उसूल अब भी वही है, देखें VIDEO

Kcc 2018 Virender Sehwag Massive Six Video Is Going Viral

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन इस खिलाड़ी का खेलने का अंदाज़ नहीं बदला है। कर्नाटक चलचित्र कप (केसीसी) में वीरेंद्र सहवाग कदंबा लायंस की ओर से खेले। सहवाग ने शानदार छक्का जड़कर ये साबित भी किया कि, शेर भूले ही बूढ़ा हो जाए, लेकिन वो शिकार करना कभी नहीं भूलता’।

उन्होंने मैच के बाद ट्वीट में लिखा, ‘उसूल तब भी वही था, अब भी वही है। शुभ काम में देरी कैसी। एंटरटेनमेंट… एंटरटेनमेंट… एंटरटेनमेंट। आज बैटिंग करने में मजा आया।’ मैच शनिवार को खेला गया था।

सहवाग के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एडम गिलक्रिस्ट ने लिखा- जिस तरह लेपर्ड अपना शिकार करने का स्टाइल नहीं बदलता। उसी तरह वीरू ने भी नहीं बदला। शानदार पारी।

वीरेंद्र सहवाग कर्नाटक चलचित्र कप (केसीसी) में कदंबा लायन्स की तरफ से खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट का आयोजन चिन्नास्वामी बेंगरु में हो रहा है। यह 10 ओवर का टूर्नामेंट है। इसमें छह टीमें भाग ले रही हैं- राष्ट्रकूट पैंथर्स, गंगा वारियर्स, वाडेयर चार्जेस, होयसाला ईगल्स, विजयनगर पैट्रियॉट्स और कदंब लायन्स। टूर्नामेंट में कर्नाटक के क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। इनमें वीरेंद्र सहवाग. तिलकरत्ने दिलशान, हर्शल गिब्स, ओवेल शाह, लांस क्लूजनर जैसे दिग्गज शामिल हैं। इस दो दिवसीय टूर्नामेंट का उद्घाटन कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने किया.

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन इस खिलाड़ी का खेलने का अंदाज़ नहीं बदला है। कर्नाटक चलचित्र कप (केसीसी) में वीरेंद्र सहवाग कदंबा लायंस की ओर से खेले। सहवाग ने शानदार छक्का जड़कर ये साबित भी किया कि, शेर भूले ही बूढ़ा हो जाए, लेकिन वो शिकार करना कभी नहीं भूलता'। उन्होंने मैच के बाद ट्वीट में लिखा, 'उसूल तब भी वही था, अब भी वही…