1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. KCR की बेटी का पीएम पर निशाना- मोदी है तो मुश्किल है! जीडीपी पाताल में और महंगाई आसमान में

KCR की बेटी का पीएम पर निशाना- मोदी है तो मुश्किल है! जीडीपी पाताल में और महंगाई आसमान में

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (Former Telangana CM K Chandrasekhar Rao) ने शनिवार को यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) से मुलाकात की। तो वहीं दूसरी ओर उनकी बेटी कविता ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (Former Telangana CM K Chandrasekhar Rao) ने शनिवार को यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) से मुलाकात की। तो वहीं दूसरी ओर उनकी बेटी कविता ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है। बता दें कि साल 2023 में होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana Assembly Elections) के मद्देनजर राज्य में राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। कविता ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी है तो मुश्किल है, जीडीपी पाताल में और महंगाई आसमान में है।

पढ़ें :- Ground Breaking Ceremony 3: इनवेस्टरर्स समिट में हिस्सा लेने पहुंचे उद्योगपति, एयरपोर्ट पर लगा निजी चार्टर्ड विमानों का जमावड़ा

तेलंगाना में साल 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन मई 2022 में ही तमाम राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई हैं। हाल ही में राहुल गांधी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तेलंगाना में रैलियां की थी। दूसरी ओर केसीआर की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (KCR’s party Telangana Rashtra Samithi) के नेता भी अब सक्रिय हो गए हैं। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केसीआर की बेटी कविता ने पीएम मोदी पर हमला बोला।

पढ़ें :- Rajya Sabha Election : यूपी में 11 प्रत्याशियों का निर्विरोध निर्वाचन तय, 3 जून को साफ होगी तस्वीर

ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कविता कह रही हैं कि मोदी है तो मुश्किल है। जीडीपी (GDP)पाताल में है महंगाई आसमान में। पेट्रोल गैस सिलेंडर डीजल के दाम आसमान पर है और आमदनी पाताल मैं है। क्योंकि मोदी है तो मुश्किल है।

एमएलसी कविता (MLC Kavita) ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) के कार्यकाल में देश की जनता महंगाई से त्रस्त है। गैस सिलेंडरों के दाम एक हजार पार हो गए हैं। पेट्रोल और डीजल के दाम भी 100 रुपए से पार हैं। देश की जीडीपी लगातार गिर रही है और महंगाई आसमान छू रही है। तंज कसते हुए कहा कि मोदी है तो मुश्किल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...