Kedarnath Official Trailer: दो मजहबों के प्यार की कहानी और केदारनाथ की आपदा, देखें वीडियो

kedarnath-film-sara-ali-khan
Kedarnath Official Trailer: दो मजहबों के प्यार की कहानी और केदारनाथ की आपदा, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सारा अली खान की पहली फिल्म ‘केदारनाथ(Kedarnath)’ फिल्म का टेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म दो मजहबों के लड़का-लड़की की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में सारा अली और सुशांत सिंह राजपुर मुख्य भूमिका में हैं। वहीं केदारनाथ के ट्रेलर में उत्तराखंड में आई भयानक आपदा को भी दर्शाया गया है। फिल्म आने वाले 21 सितंबर को रिलीज होगी।

Kedarnath Official Trailer Sushant Singh Rajput Sara Ali Khan :

केदारनाथ फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। महज दो मिनट 59 सेकेंड के ट्रेलर में पूरी कहानी को दर्शा दिया गया है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। सुशांत सिंह राजपूत इस फ‍िल्‍म में प‍िट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं। प‍िट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं।

फिल्म में सुशांत और सारा दोनों केदारनाथ के आसपास के ही रहने वाले हैं। दोनों मिलते हैं एक दूसरे से प्‍यार कर बैठते हैं। सुशांत मुस्‍लिम हैं और सारा ह‍िंदू हैं। दोनों के इस प्‍यार का पता जैसे ही परिवार वालों को चलता है, वो इन दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा देते हैं। बता दें कि कुछ समय पहले रिलीज हुए टीजर में सुशांत और सारा के बीच बोल्‍ड सीन भी दिखाया गया था।

इस सीन के बाद फ‍िल्‍म को लेकर एक बार फ‍िर विवाद शुरू हो गया था। तीर्थपुरोहितों और ह‍िंदू संगठनों ने इस पर आपत्‍त‍ि जताते हुए कहा था कि केदारनाथ धाम की पृष्ठभूमि पर प्रेम प्रसंग आधारित फ‍िल्‍म का निर्माण घोर आपत्तिजनक है।

मुंबई। बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सारा अली खान की पहली फिल्म 'केदारनाथ(Kedarnath)' फिल्म का टेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म दो मजहबों के लड़का-लड़की की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में सारा अली और सुशांत सिंह राजपुर मुख्य भूमिका में हैं। वहीं केदारनाथ के ट्रेलर में उत्तराखंड में आई भयानक आपदा को भी दर्शाया गया है। फिल्म आने वाले 21 सितंबर को रिलीज होगी। केदारनाथ फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। महज दो मिनट 59 सेकेंड के ट्रेलर में पूरी कहानी को दर्शा दिया गया है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। सुशांत सिंह राजपूत इस फ‍िल्‍म में प‍िट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं। प‍िट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं। https://www.youtube.com/watch?v=03-KVRmd3xo फिल्म में सुशांत और सारा दोनों केदारनाथ के आसपास के ही रहने वाले हैं। दोनों मिलते हैं एक दूसरे से प्‍यार कर बैठते हैं। सुशांत मुस्‍लिम हैं और सारा ह‍िंदू हैं। दोनों के इस प्‍यार का पता जैसे ही परिवार वालों को चलता है, वो इन दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा देते हैं। बता दें कि कुछ समय पहले रिलीज हुए टीजर में सुशांत और सारा के बीच बोल्‍ड सीन भी दिखाया गया था। इस सीन के बाद फ‍िल्‍म को लेकर एक बार फ‍िर विवाद शुरू हो गया था। तीर्थपुरोहितों और ह‍िंदू संगठनों ने इस पर आपत्‍त‍ि जताते हुए कहा था कि केदारनाथ धाम की पृष्ठभूमि पर प्रेम प्रसंग आधारित फ‍िल्‍म का निर्माण घोर आपत्तिजनक है।