1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मास्क पहनकर खुद के साथ दूसरों को भी रखें सुरक्षित : राजशेखर

मास्क पहनकर खुद के साथ दूसरों को भी रखें सुरक्षित : राजशेखर

कानपुर मंडल के मंडलायुक्त राजशेखर ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर पहली से ज्यादा खतरनाक है। वह लोगों को ज्यादा तेजी से संक्रमित करने वाली है। ‌इसलिए सभी लोग खुद को व दूसरों को सुरक्षित रखने के लिए मास्क जरूर पहनें।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। कानपुर मंडल के मंडलायुक्त राजशेखर ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर पहली से ज्यादा खतरनाक है। वह लोगों को ज्यादा तेजी से संक्रमित करने वाली है। ‌इसलिए सभी लोग खुद को व दूसरों को सुरक्षित रखने के लिए मास्क जरूर पहनें।

पढ़ें :- योगी जी के सपने को पलीता लगाते विधायक, 'जल जीवन मिशन' में काम कर रही कंपनी से मांग रहे रंगदारी

मंडलायुक्त ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर विशेष कर कानपुर नगर समेत मंडल के सभी जनपदों के नागरिकों से अपील जारी की है। उन्होंने कहा कि पिछले 15-20 दिनों से कोविड संक्रमण बहुत तेजी के साथ बढ़ रहा है, बहुत सारे लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं।

राजशेखर ने कहा कि कोरोना की पहली लहर में मुख्यमंत्री के निर्देश, शासन के मार्ग दर्शन, स्थानीय प्रशासन के प्रयास व आमजन के सहयोग से हम लोग उस युद्ध को लड़ने में कामयाब रहे थे। मगर अब फिर से ऐसा वक्त आ गया है कि आमजन के सहयोग की आवश्यकता है, क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर और ज्यादा खतरनाक व और ज्यादा तेजी से लोगों को संक्रमित कर रही है। इसलिए आप लोग जब भी घर से निकलें, पब्लिक प्लेस पर जायें तो मास्क जरूर पहनें और अन्य लोगों को पहनने के लिए प्रेरित करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...